​लाखों की नौकरी पाने के लिए आज ही करें आवेदन


MPSC Recruitment 2022: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (Maharashtra Public Service Commission) ने सरकार के शिक्षा विभाग (Education Department) में परीक्षा अनुसंधान अधिकारी (Examination Research Officer) के रिक्त पदों को भरने के लिए परीक्षा अनुसंधान कार्य में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक भर्ती सूचना जारी की है. इच्छुक व पात्र उम्मीदवार (Applicant) आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) mpsconline.gov.in पर जाकर आवेदन (Apply) कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date) 9 मार्च 2022 है.

एमपीएससी परीक्षा अनुसंधान अधिकारी भर्ती 2022 पात्रता मानदंड
अधिसूचना (Notification) के अनुसार महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) के कार्यालय या महाराष्ट्र के सांविधिक विश्वविद्यालय में परीक्षा अनुसंधान कार्य में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग के कार्यालय में प्रतिनियुक्ति के लिए अनुमोदित प्रारूप में आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया गया है.

एमपीएससी परीक्षा अनुसंधान अधिकारी 2022 वेतन
अधिसूचना के अनुसार (According to Notification) चयनित उम्मीदवारों को इस पद के लिए वेतन 56,100 रुपये से 1, 77,500 रुपये तक वेतन मिलेगा.

एमपीएससी परीक्षा अनुसंधान अधिकारी  2022 भर्ती प्रक्रिया
अधिसूचना के मुताबिक उपयुक्त मानदंडों के आधार पर सीमित संख्या में उम्मीदवार (Applicant) साक्षात्कार (Interview) के लिए पात्र होंगे. साक्षात्कार 100 अंकों का होगा. साक्षात्कार में कम से कम 49% और उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को ही अंतिम चयन के लिए विचार किया जाएगा.

एमपीएससी भर्ती 2022 के लिए आवेदन ऐसे करें
पात्र उम्मीदवार आयोग के सचिव, महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग, 5वीं मंजिल, कूपरेज टेलीफोन कार्पोरेशन बिल्डिंग, महर्षि कर्वे मार्ग, कूपरेज मुंबई – 400 021 के पते पर आवेदन पत्र भेजें.  

​यहां निकली है वैकेंसी 67 हजार मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

​मेट्रो में निकली वैकेंसी, लाखों में मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks