कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह, कहा- मैं शो छोड़ दूंगी


‘द कपिल शर्मा शो’ की सफलता अपने पूरे शबाब पर है, यह शो अभी भी सब वर्ग के लोगों का चहेता बना हुआ है. अक्सर इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी को लेकर बातें होती रहती हैं और इसी वजह से हर बार शो में उनकी जगह जज की कुर्सी पर बैठीं अर्चना पूरन सिंह का लोग मजाक बनाते रहते हैं. एक बार फिर शो की जज अर्चना सुर्खियों में हैं.

दरअसल, इन दिनों राजनैतिक मुद्दों को लेकर लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू पर कई तरह के मीम्स बनाए हैं. मीम्स के जरिए लोग कह रहे हैं कि जल्द सिद्धू की शो में वापसी होगी और अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी खतरे में आ जाएगी. इन वायरल हो रहे मीम्स पर अब आखिरकार अर्चना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.




उन्होंने कहा, ‘लोगों को लगता है कि मेरे पास और कोई काम नहीं है. अगर सिद्धू साहब शो पर आते हैं तो मैं शो से हटने के लिए बिलकुल रेडी हूं’. अर्चना आगे कहती हैं, ‘वैसे तो ये कोई नई बात नहीं है कि मुझ पर ऐसे मीम्स बने और वायरल होना लगे हैं. ये होता ही रहता है. इनसे मुझे फर्क भी नहीं पड़ता है. किसी व्यक्ति ने शो छोड़कर राजनीति में जाने का विचार किया, ऐसे में उसे अभी भी उसी शो का हिस्सा माना जाता है, लगातार उसके बारे में बात की जाती है. शो को इससे जोड़कर देखा जाता है. मैं शो पर एक खास किरदार को निभा रही हूं, मेरे रोल की अहमियत है. मुझे लगता है कि मैं अपने रोल की वो जिम्मेदारी अच्छी से निभा रही हूं. पर ये बहुत ही अजीब बात है कि जब-जब सिद्धू से जुड़ा कोई मुद्दा सामने आता है तब-तब मुझ पर मीम्स बनते हैं’. आखिर में वह कहती हैं कि अगर चैनल या फिर प्रोड्यूसर सिद्धू को वापस लाना चाहते हैं तो वह शो छोड़ने के लिए तैयार हैं. इसके बाद वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करेंगी.

यह भी पढ़ें-

Meena Kumari के साथ फिल्म ‘पाकीजा’ में Dharmendra करने वाले थे लीड रोल, डायरेक्टर ने इस वजह से नहीं दिया मौका

निकिता दत्ता संग शादी की खबरों पर आखिरकार जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, बता दिया सच!



image Source

Enable Notifications OK No thanks