अर्जुन बिजलानी-सुरभि चंदना बने दूल्हा-दुल्हन, दबाकर खाना खाने के बाद हुआ ऐसा हाल… देखें मजेदार फोटो


मुंबईः टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इंटरनेट पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के चर्चित शो नागिन (Naagin) का हिस्सा रह चुकीं सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर कई बार मजेदार और बिहाइंड द सीन वाले वीडियोज के जरिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. सोशल मीडिया पर अब उनका और अर्जुन बिजलानी की तस्वीरें छाई हुई हैं, जिसमें सुरभि दुल्हन और अर्जुन दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं.

सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी की ये तस्वीरें छाई हुई हैं. जिन पर यूजर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सुरभि ने ये तस्वीरें उन्होंने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उनका मजेदार अंदाज चर्चा में हैं. तस्वीरों में सुरभि चंदना के साथ अर्जुन बिजलानी भी हैं. तस्वीरों में दोनों ही दूल्हा-दुल्हन के लिबास और मेकअप में दिखाई दे रहे हैं.

पहली फोटो में सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी खाना खाते नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वे बिस्तर पर आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए सुरभि ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है और बताया है कि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन का क्या हाल होता है.

Arjun Bijlani, Surbhi Chandna, TV, surbhi chandna arjun bijlani new pic, सुरभि चंदना, अर्जुन बिजलानी, bollywood news, entertainment news

सुरभि चंदना ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @officialsurbhic)

उन्होंने कैप्शन में लिखा- “दूल्हा दुल्हन जिसने अपनी ही शादी में खूब खाना खाया… आगे क्या हुआ जानने के लिए स्वाइप करें. इसके लिए औ इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह बहुत खास होने वाला है.” कहने की जरूरत नहीं है कि फैन अपने प्यारे सितारों को एक साथ देखकर उत्साहित हो गए हैं और अनुमान लगाने कि कोशिश कर रहे हैं कि यह किस बारे में हो सकता है.

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं, वहीं कई ने सवाल भी किए हैं कि आखिर अर्जुन और सुरभि साथ में क्या नया लेकर आ रहे हैं. यूजर सवाल करते हुए सुरभि से उनकी इन तस्वीरों के पीछे के कारण के बारे में भी पूछ रहे हैं. बता दें, इससे पहले अर्जुन बिजलानी और सुरभि चंदना साथ में एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन में साथ काम कर चुके हैं.

Tags: Arjun Bijlani, Surbhi Chandna

image Source

Enable Notifications OK No thanks