‘आपने जो जीवनभर मेरे लिए किया…’ अर्जुन ने यूं किया पिता सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन पर विश- Video


नई दिल्ली. दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर आज यानी रविवार 24 अप्रैल को 49 साल के हो गए. इस मौके पर उन्हें कई दिग्गज हस्तियों ने शुभकामनाएं दीं. वह फिलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के साथ बायो-बबल में हैं. सचिन रिकॉर्ड बार की इस आईपीएल चैंपियन टीम के मेंटॉर हैं. फ्रेंचाइजी ने उनके लिए एक खास वीडियो बनाया है जिसमें मुंबई टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी हैं जो मुंबई टीम के साथ हैं. हालांकि उन्हें अभी तक प्लेइंग-XI में मौका नहीं मिल पाया है.

करीब 3 मिनट के इस वीडियो में तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, ऋतिक शौकीन, आर्यन जुयाल और राहुल बुद्धि जैसे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. हर किसी ने सचिन से जुड़ी बातों को शेयर किया. इतना ही नहीं, इन युवा खिलाड़ियों ने उस वाकये को भी शेयर किया है कि कैसे सचिन से उनकी पहली मुलाकात हुई. वीडियो में अर्जुन सबसे आखिर में नजर आते हैं.

इसे भी देखें, 24 साल पहले सचिन तेंदुलकर ने मनाया था तूफानी बर्थडे, वॉर्न की रातों की नींद हो गई थी हराम

अर्जुन तेंदुलकर ने भी इस वीडियो में अपने पिता को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं. अर्जुन कहते हैं, ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहता हूं. अपने दिन का पूरा आनंद लीजिए. आपने जीवनभर मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए धन्यवाद.’

मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘उन्होंने पूरे भारत को क्रिकेट देखने के लिए प्रेरित किया. इस खास दिन पर टीम के खिलाड़ी उनसे पहली मुलाकात के अपने अनुभव को साझा कर रहे हैं.’ बता दें कि मुंबई के लिए मौजूदा सीजन बेहद खराब रहा है. टीम ने अभी तक अपने सभी सातों मैच हारे हैं.

Tags: Arjun tendulkar, Cricket news, IPL 2022, Mumbai indians, Sachin tendulkar



image Source

Enable Notifications OK No thanks