कारीगर ने कपड़े पर उकेरी एमएस धोनी और बेटी जीवा की तस्वीर, बाद में माही खरीदने पहुंचे


नई दिल्ली. तमिलनाडु के इरोड शहर के रहने वाले एक कारीगर ने अपनी बेमिसाल कारीगरी से महेंद्र सिंह का दिल जीत लिया. इस कारीगर ने अपनी स्किल को दिखाते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी बेटी जीवा एक प्यारी तस्वीर कपड़े पर उकेरी. धोनी कपड़े पर बनी उस आकर्षक तस्वीर को देखकर इतना प्रभावित हुए कि बाद में वह इसे खरीदने पहुंच गए.

महेंद्र सिंह धोनी ने इस तस्वीर वाले कपड़े के साथ फोटो भी खिंचवाई. माही की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. धोनी की इस तस्वीर को सबसे पहले तमिलनाडु की रेलवे और टेक्सटाइल मिनिस्टर दर्शना जरदोश ने शेयर किया.

मंत्री महोदया ने ट्वीट कर लिखा, “मिस्टर अप्पु्सामी इरोड के एक बुनकर हैं. जो हैंडलूम का स्टाल चलाते हैं. वह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कपड़े पर कारीगरी करते हुए महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा की फोटो डिजाइन की है. यह बात जब धोनी को पता चली तो वह सीधे स्टाल पर तस्वीर वाला कपड़ा खरीदने पहुंच गए.”

तस्वीरों की बात की जाए तो एक फोटो में एमएस धोनी वह कपड़ा हाथ में पकड़े नजर आ रहे जिसमें उनकी और बेटी जीवा की फोटो उकेरी गई है. यह तस्वीर नीले रंग से बनाई गई है. तस्वीर के साइड में थाला भी लिखा है. इसके अलावा तस्वीर वाले कपड़े की कुछ और भी फोटो हैं.

यह भी पढ़ें

SL vs AUS: लसिथ मलिंगा खुद तैयार कर रहे हैं अपने जूनियर को, धोनी भी कर चुके हैं सराहना

VIDEO : इस भारतीय बल्लेबाज ने एक ओवर में जड़े 6 छ्क्के, 436 के स्ट्राइक रेट से खेली तूफानी पारी

आईपीएल 2022 में चला धोनी का बल्ला
अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एमएस धोनी सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं. आईपीएल 2022 में वह काफी सफल रहे. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भले प्लेऑफ में जगह न बना पाई हो लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर धोनी ने अच्छा प्रदर्शन किया. उनकी बैटिंग में फिनिशिंग टच भी दिखा. उन्होंने 14 मैचों की 13 पारियों में 232 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया.

Tags: Csk, IPL 2022, Ms dhoni, Ziva dhoni



image Source

Enable Notifications OK No thanks