Haryanvi Song: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया रेणुका पंवार का नया गाना, देखें VIDEO


रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक बार फिर दर्शकों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. सिंगर का नया हरियाणवी गाना ‘देख ले मेरा टोरा’ (Dekh Le Mera Tora) रिलीज हो गया है. उन्होंने इस गाने को सिंगर यूके हरियाणवी के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल शानदार हैं. इस गाने में भी हरियाणवी गानों जैसी देसी ठसक है जो श्रोताओं को काफी पसंद आएगी. गाने को प्रियंका दत्त ने प्रोड्यूस किया है. यह गाना साक्षी धामा और शांतनु सिसोदिया पर फिल्माया गया है. गाने के बोल संदीप ने लिखे हैं. गौरव पांचाल ने इसे म्यूजिक दिया है.

यूट्यूब पर इस नए हरियाणवी गाने के वीडियो पर आए कमेंट से जाहिर है कि दर्शकों को उनका यह गाना भी पसंद आ रहा है. नेटिजेंस कमेंट करके गाने को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. गाने के जरिये एक लड़के और लड़की के बीच की दिलचस्प गुफ्तगू को बड़े रोचक ढंग से बतलाया गया है.

कुछ लोगों ने गाने को बताया सुपरहिट
श्रोताओं को यह गाना काफी शानदार लग रहा है. अब तक कुछ लोगों ने गाने को सुपरहिट बताया है. नेटिजेंस कमेंट सेक्शन में हर्ट इमोजी शेयर करके अपना प्यार जता रहे हैं. बता दें कि गाने का कॉपीराइट ‘रंगताल रिकॉर्ड्स’ के पास है. बता दें कि रेणुका पंवार के गाने हरियाणा ही नहीं, देश के दूसरे राज्यों में भी खूब सुने जाते हैं.

रेणुका पंवार की आवाज का छाया जादू
इससे पहले, रेणुका पंवार का गाना ‘दूजा ब्याह’ रिलीज हुआ था, जिसे उन्होंने विकास कुमार के साथ मिलकर गाया था. ‘दूजा ब्याह’ गाने के बोल खलीफा ने लिखे हैं. सिंगर का गाना ‘मटक मटक’ भी काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसे 12 मई को रिलीज किया गया था. अब तक इस गाने को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags: Haryanvi Song, Renuka Panwar

image Source

Enable Notifications OK No thanks