AskSRK: ‘इतने दिन कहां गायब थे?’ फैन ने पूछा सवाल तो Shah Rukh Khan ने दिया मजेदार जवाब


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जैसे ही बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan teaser) का टीजर और रिलीज डेट शेयर की, ट्विटर पर ‘किंग खान’ ट्रेंड करने लगे। फैंस एक्साइटेड हो गए और शाहरुख की वापसी का जश्न मनाने लगे। इस एक्साइटमेंट का तब और ठिकाना नहीं रहा, जब शाहरुख ने अचानक ही फैंस के साथ ट्विटर पर बात करनी शुरू कर दी। शाहरुख ने लंबे अरसे बाद फैंस के साथ ट्विटर पर बात की। उन्होंने Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें फैंस ने SRK से हर तरह के सवाल पूछे। लेकिन शाहरुख ने भी अपने ही स्टाइल में मजेदार जवाब दिया।

एक फैन ने शाहरुख से जब कहा कि फिल्मों में आते रहो, खबरों में नहीं तो जानते हैं ऐक्टर ने क्या जवाब दिया? शाहरुख ने लिखा, ‘ओके, अगली बार से मैं ‘खबरदार’ रहूंगा। #Pathan.’ वहीं जब एक अन्य फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखी है तो शाहरुख ने कहा, ‘अरे यार, आमिर कहता है कि पहले ‘पठान’ दिखा।’ शाहरुख खान की इस हाजिरजवाबी ने फैंस का दिल लूट लिया।

ask srk1

जब एक यूजर ने सवाल किया कि इतने दिन कहां गायब थे? तो शाहरुख बोले, ‘ख्यालों में।’ इस सवाल से यूजर का मतबल स्क्रीन और पब्लिक के बीच से उनकी दूरी से था। बता दें कि शाहरुख की पिछली फिल्म 2018 में रिलीज हुई ‘जीरो’ थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उसके बाद से शाहरुख ने कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। बीते साल जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में आए तो शाहरुख ने पब्लिक और मीडिया से भी दूरी बना ली। तब से फैंस शाहरुख और उनकी फिल्म के लिए बेताब थे।

ask srk3

शाहरुख से यूजर्स ने और क्या सवाल पूछे और किंग खान ने उनका क्या जवाब दिया, यहां पढ़ें:

ask srk4

ask srk2

ask srk5

‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी सिद्धार्थ आनंद ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी किया है। वहीं आदित्य चोपड़ा ‘पठान’ के प्रड्यूसर हैं। इस फिल्म में सलमान खान भी एक कैमियो में नजर आएंगे। ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

Shah Rukh Khan AskSRK

शाहरुख खान

image Source

Enable Notifications OK No thanks