निशा रावल ने खोली पति के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की पोल, चौंकाने वाले खुलासे कर रो पड़ीं


रियलटी शो लॉकअप ऑन (Lock Upp) एयर होते ही चर्चा में आ गया है. दरअसल, कई कंटेस्टेंट अपने साथी कंटेस्टेंट के सामने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई खुलासे करते नज़र आ रहे हैं. ऐसी ही एक बॉन्डिंग निशा रावल (Nisha Rawal) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) में दिख रही है. हाल ही में निशा अपने पति और टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ अपनी 14 साल पुरानी शादी पर बात करते हुए रो पड़ीं.

निशा पायल को बताते हुए कहती हैं, मैं करण के साथ बैठी और उनसे आराम से पूछा कि क्या उनका कोई अफेयर है. करण ने कहा कि एक बच्चे के पिता होने के बावजूद पिछले सात-आठ महीनों से उनका एक्स्ट्राअफेयर चल रहा है. निशा ने आगे बताया कि करण ने उनसे कहा, मैं किसी और के साथ प्यार में हूं लेकिन मैं तुमसे भी बहुत प्यार करता हूं. ये सब बताते हुए निशा रो पड़ती हैं और कहती हैं कि उनका विश्वास टूट गया. पायल उन्हें दिलासा देती हैं और कहती हैं कि उन्होंने बहुत हिम्मत के साथ अपनी लड़ाई लड़ी है.

इसके बाद निशा कहती हैं कि सब कुछ सबके सामने था लेकिन करण तब भी उनके साथ खराब तरीके से अलग हुए और बेटे काविश की कोई भी जिम्मेदारी लेने से भी मना कर दिया. करण ने उन्हें ऐसे अहसास दिलाना शुरू कर दिया जैसे कि काविश अकेले केवल उनका बच्चा है. इसके बाद निशा रोते हुए बोलीं कि वो खुद सक्षम हैं और अपने बेटे को अकेले पाल पोसकर बड़ा करेंगी. 

निशा ने आगे कहा कि फिजिकल एब्यूज के ज़ख्म तो ठीक हो जाते हैं लेकिन इमोशनल एब्यूज से बाहर आना बेहद मुश्किल होता है. वो बोलीं, अपने अफेयर का खुलासा करने के बाद करण अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाते थे और फिर मुंबई लौट आते थे. मेरी मां मेरे साथ रहती थीं लेकिन मैंने उन्हें कुछ नहीं बताया. मैं अपने बच्चे के सामने नॉर्मल रिएक्ट करती रही. सिर पर बैंडेज बांधकर मैंने बेटे काविश को सारी ऑनलाइन क्लास कराई.आपको बता दें कि निशा ने पिछले साल करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था और उनसे अलग हो गई थीं.

रियलिटी शो लॉक अप में इस टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं- 4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देख लिया

डोमेस्टिक वॉयलेंस केस में Karan Mehra और उनके परिवार को मिली जमानत, पत्नी Nisha Rawal ने दर्ज कराया है केस

image Source

Enable Notifications OK No thanks