कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में फंसा कानूनी पेंच, क्या टेलीकास्ट हो पाएगा शो?


 Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KANGANA RANAUT
 Kangana Ranaut

Highlights

  • कंगना रनौत का शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा
  • इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं
  • शो के कॉन्सेप्ट को लेकर अब विवाद शुरू हो गया है

कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ ओटीटी प्लेटफॉर्म स्ट्रीम किए जाने के लिए तैयार है। मगर शो टेलीकास्ट से पहले ही कंगना के रियलिटी शो के ऊपर विवाद के बादल मंडरा रहे हैं। कंगना के शो में पहले ही विवादास्पद नामों को शो के कंटेस्टेंट्स के लिए चुना जा रहा है। अब ऐसा बताया जा रहा है कि एकता कपूर के बैनर तले बनाया जाए जा रहे शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का केस दर्ज हुआ है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि सनोबर बेग नाम के एक शख्स ने निर्माताओं के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया है और इस शो को बैन करने की मांग की है। शख्स ने आरोप लगाया है कि ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और एंडेमोल शाइन की तरफ से बनाए जा रहे हैं शो के कॉन्सेप्ट की चोरी की गई है।

कंगना रनौत के शो में पहले ही पूनम पांडे, मुनव्वर फारुकी, निशा रावल और बबीता फोगाट जैसे नाम शामिल हैं, जबकि करण मेहरा, रोहमन शॉल, चेतन भागा, शहनाज़ गिल, राखी सावंत पूर्व पति रितेश सिंह जैसे अन्य नाम भी इस शो में शामिल हो सकते हैं।

कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉर्मेट से सभी को स्तब्ध कर दिया है। 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए यह रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा। मेकर्स ने अब ‘लॉक अप’ के लिए लगातार सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की घोषणा कर रहे हैं। 



image Source

Enable Notifications OK No thanks