तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिशा वकानी से लेकर भव्य गांधी तक, अब शो का हिस्सा नहीं हैं यह सितारे


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है. इन 13 सालों में इस कॉमेडी सीरियल ने जहां दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है वहीं कई उतार-चढ़ाव भी देखें हैं. आज हम आपको इस टीवी सीरियल से जुड़े कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं. इस लिस्ट में पहला नाम आता है ‘दया बेन’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) का जो साल 2017 के बाद से इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं.  

सीरियल के मेकर्स एक्ट्रेस को वापस लाने की कई बार कोशिश कर चुके हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है ‘टप्पू’ बने भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) का जिन्होंने पूरे 8 साल तक सीरियल में काम करने के बाद इसे छोड़ दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भव्य अपनी ग्रोथ को लेकर खुश नहीं थे. भव्य के बाद टप्पू के रोल में राज अनादकट (Raj Anadkat) दिखाई देते हैं.

इस क्रम में अगला नंबर आता है झील मेहता (Jheel Mehta) का जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में साल 2008 से 2012 तक सोनू का किरदार निभाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो झील ने आगे की पढ़ाई के खातिर यह सीरियल छोड़ दिया था. इस कॉमेडी सीरियल का एक किरदार और है जिसे आज भी लोग याद करते हैं. 


 
यह किरदार है ‘डॉक्टर हाथी’ का जिसे एक्टर कवि कुमार आज़ाद (Kavi Kumar Azad) ने निभाया था. कवि कुमार की मौत के बाद अब डॉक्टर हाथी का किरदार निर्मल सोनी (Nirmal Soni) निभा रहे हैं.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks