टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं-4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देखा


रियलटी शो लॉकअप (Lock Upp) की शुरुआत में ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. जिन प्रतिभागियों ने शो में हिस्सा लिया है, उनके बीच पहले ही दिन से वाद-विवाद की स्थिति पैदा होते दिख रही है. इसी के साथ कुछ विवादित मुद्दों पर बातचीत होते भी दिख रही है. हाल ही में निशा रावल (Nisha Rawal) करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर बातचीत करती नज़र आईं. 

निशा ने पिछले साल अपने पति और टेलीविजन एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इस शो में भी निशा ने खुलकर अपनी टूटी शादी का जिक्र करते हुए कहा कि जब उनका बेटा काविश चार साल का भी नहीं था तब उसने घर में घरेलू हिंसा,मारपीट देख ली. निशा की एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वह खून से लथपथ दिखाई दे रही थीं. करणवीर ने निशा से पूछा कि वो अपने बेटे काविश से क्या कहती हैं जब वो अपने पिता करण के बारे में पूछता है? निशा ने कहा, बेटा कभी कभार ही अपने पिता के बारे में पूछता है क्योंकि जब वो साथ थे तो हमेशा दूसरे शहर में ही शूटिंग करते रहते थे. 

करण बेटे के साथ हर दिन टच में नहीं रहते थे. उनकी बॉन्डिंग ऐसी नहीं थी कि वो रोज़ बातें करें. मैं ही करण से बेटे क टाइम देने की गुजारिश करती थी. मैं उन्हें कहती थी कि बैठो, उससे बात करो, अपना फोन किनारे रखो क्योंकि तुम फिर चले जाओगे. जब काविश पूछता है कि पापा कहां हैं, वो कॉल क्यों नहीं कर रहे, मैं इंतज़ार कर रहा हूं तो मैं उससे कहती हूं कि मैं भी इंतज़ार कर रही हूं. फिर मैं उसे सॉरी कहते हुए बताती हूं कि मैं ही उसकी मां और पिता हूं.

इसके बाद निशा ने कहा कि उनका बेटा नहीं जानता कि उनके और करण के बीच कुछ निगेटिव है इसलिए वो उसके सामने उसके पिता के बारे में अच्छी बातें ही कहती हैं. निशा ने ये भी कहा कि पैसा पॉवर, स्वतंत्रता, जिम्मेदारी लेकर आता है इसलिए वो बेटे को बाहर छोड़कर लॉक अप शो में आईं. 

पार्टी में इतने ग्लैमरस लुक में पहुंचीं फरहान अख्तर की साली, थाई स्लिट ड्रेस में उनके अंदाज देख उड़ गए सबके होश!

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

image Source

Enable Notifications OK No thanks