आथिया शेट्टी अगले 3 महीने में कर सकती हैं के एल राहुल से शादी! जोर-शोर से चल रही है तैयारी


आथिया शेट्टी (Athia Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहने वाला ये जोड़ा जल्द ही शादी बंधन में बंध सकता है. खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया अगले तीन महीने में राहुल के साथ शादी कर सकती हैं. इसके लिए बकायदा तैयारी भी दोनों ही फैमिली ने शुरू कर दी है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर के एल राहुल ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया है. इसकी तैयारी भी शुरू हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक राहुल की फैमिली  आथिया और उसकी फैमिली से मिलने के लिए मुंबई आई थी. दोनों हाल ही में अपना नया घर देखने के लिए सपरिवार पहुंचें हुए थे. माना जा रहा है कि शादी के बाद नए घर में आथिया और राहुल शिफ्ट होंगे. इस घर का काम तेजी से चल रहा है. इनकी शादी मुंबई में अगले 3 महीने में हो सकती है.

KL Rahul, Athiya shetty, <a href='https://hindi.news18.com/tag/kl-rahul'>KL Rahul</a> and Athiya shetty wedding, Suniel Shetty” width=”1200″ height=”900″ /><figcaption class=खबर है क‍ि अथि‍या और के एल राहुल अगले 3 महीने में शादी करने वाले हैं.

भव्य तरीके से होगी सुनील शेट्टी के लाडली की शादी

खबरों के मुताबिक आथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी भव्य तरीके से होगी. शादी से जुड़ी हर तैयारी खुद आथिया देख रही हैं. आथिया-राहुल को डेट करते 3 साल से अधिक हो गए हैं. इन्होंने अपने रिलेशनशिप को पिछले साल ही पब्लिक किया है. दरअसल आथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर राहुल भी पहुंचें हुए थे. पहली बार एक कपल के तौर पर दोनों पहली बार साथ दिखे थे.

ये भी पढ़िए-केएल राहुल सर्जरी के लिए जर्मनी रवाना, एयरपोर्ट पर आथिया शेट्टी के साथ आए नजर- Video

के एल राहुल को पसंद करते हैं सुनील शेट्टी

बता दें कि पहले इसी साल अप्रैल में आथिया शेट्टी और  के एल राहुल के शादी करने की खबरें आई थीं. इसके बाद कहा गया कि दिसंबर में शादी होगी. हालांकि इन खबरों पर पापा सुनील शेट्टी ने रिएक्ट करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था कि ‘वह मेरी बेटी है, कभी न कभी उसकी शादी हो जाएगी. मैं तो चाहता हूं कि अहान की भी शादी हो जाए. ये उनकी मर्जी है. जहां तक के एल राहुल की बात है मैं उसे पसंद करता हूं. ये इनके ऊपर है कि क्या तय करते हैं, क्योंकि समय बदल गया है. बेटी और बेटा दोनों ही जिम्मेदार है. मेरा आशीर्वाद हमेशा इनके साथ है’.

Tags: Athiya shetty, Suniel Shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks