जैकी श्रॉफ ने इस शख्स को दी अपने बेटे टाइगर को स्टार बनाने की जिम्मेदारी, कहा- बीड़ू मेरा काम ख़


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiawala अपनी टोली लेकर पहुंच चुके हैं. कृति सेनन (Kriti Sanon), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के साथ साजिद और कपिल शर्मा खूब मस्ती मजाक करने के मूड में हैं.  हाल ही में शो का नया प्रोमो सोनी टीवी ऑफिशल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वायरल हो रहे प्रोमो में साजिद नाडियावाला ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) से जुड़ा एक बेहतरीन किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है. वायरल हो रहे प्रोमो में साजिद ने दर्शकों को बताया है कि कैसे जैकी श्रॉफ ने टाइगर की जिम्मेदारी उनके कंधों पर डाल दी थी.

 

फिल्मी जगत के महान प्रोड्यूसर्स में से एक है साजिद नाडियावाला ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. और साथ ही कई जगमगाते चेहरों को अपनी फिल्मों से लॉन्च भी किया है. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने  साजिद नाडियावाला द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म हिरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था. और यह तिगड़ी फिर एक बार हमें कपिल के शो में देखने को मिली. मजेदार किस्से की फेहरिस्त में एक किस्सा जब साजिद नाडियाडवाला ने जैकी श्रॉफ से जुड़ा सुनाया तो सब हंस-हंस कर लोट – पोट हो गए.

 


 

कपिल ने बातों ही बातों में साजिद नाडियावाला से एक सवाल किया, तो प्रोड्यूसर ने जैकी बाबा की पोल खोल डाली. कपिल ने सवाल करते हुए कहा – जब आपने टाइगर श्रॉफ को लॉन्च किया तो जैकी दादा ने क्या कहा, कि टाइगर मेरा बच्चा है या ये बोला कि आज से तेरा बच्चा टाइगर… इस सवाल का जवाब साजिद नाडियावाला ने बिल्कुल जैकी श्रॉफ की आवाज में दिया. पहले तो अपनी बात स्टार्ट करते हुए साजिद ने 3 बार बीड़ू बोला.

 

साजिद ने कहा -दादा ने 1 दिन बोला बीड़ू…बीड़ू… मेरा काम था बच्चा पैदा करना… स्टार तू बना ले. जैसे ही साजिद नाडियावाला ने अपना डायलॉग खत्म किया वैसे ही कपिल शर्मा के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन अहान शेट्टी और सामने बैठे दर्शक जोर जोर से हंसने लगे.



image Source

Enable Notifications OK No thanks