कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- डरा धमकाकर लेती हैं फिल्में!


कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में पिछला हफ्ता खूब मजेदार रहा. क्योंकि शो में पहुंची द फेम गेम (The fame Game) और ए थर्सडे (A Thursday) की कास्ट और शो में हुआ खूब मस्ती और खूब धमाल. अब आने वाले हफ्ते की झलक भी सामने आ गई है जो होने वाला है नाडियाडवाला स्पेशल. जी हां…फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपनी अपकमिंग फिल्म की स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti sanon) के साथ शो में नजर आएंगे और पिछले कई सालों से राज़ शेयर करेंगे. लेकिन इस बीच कपिल शर्मा ने लगा दिए हैं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर गंभीर आरोप. लेकिन अर्चना जी हैं कि उन्हें कोई चिंता नहीं बल्कि वो तो खूब ठहाके मारकर हंस रही हैं. 

धमकाकर लेती हैं फिल्मों में एंट्री

क्या अर्चना पूरन सिंह अपनी ताकत के जोर पर हासिल करती हैं फिल्में, क्या वो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को धमकाती हैं. ये बात उठाई है कपिल शर्मा ने अपने शो पर जब साजिद नाडियाडवाला शो में पहुंचे. जब साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि उन्होंने ही अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को पहला ब्रेक दिया था तो कपिल चौंक गए और उन्होंने कहा – अर्चना जी ये बात ठीक नहीं है आप धमकाकर फिल्म साइन करवाती हैं. वहीं अर्चना पूरन सिंह भी इन आरोपों पर चौंकने की बजाय लगाती हैं खूब ठहाके. आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो. 


शो में खूब होगी मस्ती
शो का जो नया प्रोमो सामने आया है उससे साफ है कि आने वाला हफ्ता भी खूब मजेदार होने वाला है. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन (Tiger Shroff and Kriti Sanon) भी सेट पर खूब मस्ती करेंगे तो साथ ही देंगे कपिल शर्मा के उलटे पुलटे सवालों के जवाब भी. कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी गणपत और हीरोपंती 2 में नजर आने वाली है इससे पहले भी दोनों हीरोपंती में काम कर चुके हैं. और अब एक बार फिर ये स्क्रीन पर साथ दिखेंगे.      

ये भी पढे़ंः Shahrukh Khan ने Gauri Khan की प्रेग्नेंसी की वजह से बीच में छोड़ दी थी शूटिंग, फिल्म ‘परदेस’ के इस गाने को फिर किया था उनके डुप्लीकेट ने पूरा

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन रील लाइफ डिंपल Kiara Advani ने रीयल लाइफ Dimple Cheema को डेडिकेट किया अपना अवॉर्ड, इमोशनल होकर कह दी ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks