एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नेहा को खाने पड़े थे 36 गोल गप्पे, बोलीं- रियल लाइफ में तो…


Kapil Sharma Comedy Show Latest Episode: ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड में यामी गौतम (Yami Gautam), नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) अपनी फिल्म ‘ए थर्सडे’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर रिलीज हुई है. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) पर खूब कॉमेडी को एन्जॉय किया. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कॉमेडी शो पर अपनी लाइफ का एक गोलगप्पा मूमेंट भी शेयर किया है. 

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बताया, उन्हें एक फिल्म के सीन में गोलगप्पे खाते हुए शूट किया जाना था. उस सीन को शूट करने के दौरान लगातार 36 गोलगप्पे खाने पड़ गए थे. नेहा (Neha Dhupia Movies) के किस्सा शेयर करने के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सवाल किया कि रियल लाइफ में वह कितने गोलगप्पे खा लेती हैं तो एक्ट्रेस ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि वह 24 तो खा ही लेती हैं. फिर एक्ट्रेस बताती हैं कि लेकिन कुछ टाइम से वह सिर्फ 3 या 4 गोलगप्पे ही खा पा रही हैं. लेकिन जब अंगद (उनके पति) साथ में होते हैं तो वह उनसे कॉम्पिटीशन के चक्कर में कई सारे खा जाती हैं. 

नेहा धूपिया (Neha Dhupia New Movies) के इस मजाकिया अंदाज को देखने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) समेत सभी दर्शक जोर से ठहाके लगाते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के अलावा यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी कई किस्से शेयर किए. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब यामी गौतम (Yami Gautam) से उनके नाम को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने बताया उनका नाम उनके नाना जी ने रखा था.

एक्ट्रेस ने बताया लेकिन आज तक कई उनके पहचान वाले भी उनका नाम ठीक से नहीं ले पाते हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) ने ‘ए थर्सडे’ पर अपने पति आदित्य धर (Aditya Dhar) का रिएक्शन भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रेलर देखने के बाद उनके पति ने कहा, कि उन्हें अब एक घर में रहने से डर लगेगा. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) भी जमकर कॉमेडी का तड़का लगाते हैं. 

इतनी मुहब्बत के बाद भी क्यों टूट गई इन स्टार्स की शादी? जब एक्ट्रेस ने बयां किया था अपना दर्द

स्टाइल के मामले में Priyanka Chopra और Nick Jonas किसी से कम नहीं, कमाल का है कपल का फैशन सेंस

image Source

Enable Notifications OK No thanks