आथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी को लेकर फिर आई खबर, अगले साल जनवरी या फरवरी में रचाएंगे शादी


आथिया शेट्टी (Athia Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) की शादी को लेकर शुरू हुई खबरें थमने का नाम नहीं ले रही है. पिछले दिनों खबर आई थी कि अगले तीन महीने में आथिया और राहुल शादी करने वाले हैं और इसकी तैयारी भी चल रही है. लेकिन अपनी शादी की इस खबर पर आथिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इसका खंडन किया था. बावजूद इसके अब एक बार फिर रिपोर्ट आ रही है कि दोनों इस साल नहीं बल्कि अगले साल शादी करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. दोनों अक्सर मुंबई में एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. आथिया-राहुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आथिया या राहुल की फैमिली अपने इस प्लान को बदल ना दें तो ये कंफर्म है कि आथिया और राहुल की शादी साल 2023 के शुरुआती महीने जनवरी या फरवरी में होगी.

kl rahul athiya shetty

केएल राहुल और आथिया शेट्‌टी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. (KL Rahul Instagram)

आथिया शेट्टी-के एल राहुल की शादी
हाल ही में आथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल अगले तीन में शादी करने वाले हैं. इस खबर की वजह से आथिया ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस खबर को लेकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार पोस्ट लिखा था कि ‘मुझे उम्मीद है कि अगले 3 महीने में होने वाली शादी में आमंत्रित किया जाएगा. Lol’.

आथिया और राहुल की शादी पर सब साधे हुए हैं चुप्पी
मई के महीने में आथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी ने शादी की अफवाहों पर दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा था कि ‘जहां तक शादी की बात है, किसी तरह का कोई अरेंजमेंट नहीं किया जा रहा है. इस तरह का कुछ नहीं होने वाला है, ये सब अफवाह है. अब जब शादी ही नहीं हो रही है तो कोई डेट कैसे दे सकता है ?आथिया-राहुल करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं. आथिया अपने भाई अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर राहुल के साथ नजर आई थीं. पहली बार एक कपल के तौर पर दोनों पहली बार साथ दिखे थे.

ये भी पढ़िए-केएल राहुल संग अगले तीन महीने में शादी कर सकती हैं आथिया शेट्टी,एक्ट्रेस ने मजेदार पोस्ट कर किया खंडन

वहीं आथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आई थीं.

Tags: Athiya shetty, Bollywood, Suniel Shetty, Trending news

image Source

Enable Notifications OK No thanks