लता मंगेशकर को आतिफ असलम ने दिया दुबई में ऐसा ट्रिब्यूट, फैन्स बोले- आंखों में आंसू आ गए


महशूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 6 फरवरी को निधन हो गया था। उनके गुजर जाने की खबर से हर कोई दुखी था। पाकिस्तान से भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया जा रहा था। उन्हें लोग श्रद्धांजलि दे रहे थे। हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) ने भी उन्हें दुबई में म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन्होंने लता मंगेशकर का ही गाना ‘कुछ खोकर पाना है’ गाया। जिस पर सैकड़ों फैन्स उनके साथ झूमते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में लगी स्क्रीन पर लता ताई की तस्वीर भी नजर आ रही है। बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई फैन्स ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर से प्रतिबंध हटाने की मांग की है। दरअसल, 2019 में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत सरकार ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था।

एक यूजर ने लिखा, ’16 साल बॉलिवुड में अपना योगदान दिया और इतना बुरा बर्ताव किया गया। दुबई में वह स्वर्गीय लता जी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और साबित किया कि बॉर्डर जैसी कोई चीज नहीं होती। उससे नफरत करते रहो और वह प्यार फैलाता रहेगा।’ साथ ही दूसरा ट्वीट करके बताया कि जब सिंगर ने गाना शुरू किया तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

दूसरे ने लिखा आतिफ असलम ने लता मंगेशकर को बहुत खूबसूरत ट्रिब्यूट दिया है।

28 सितंबर, 1929 को मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मी लता मंगेशकर कलाकारों और संगीतकारों के परिवार से थीं। 1942 में जब उन्होंने अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया तब वह सिर्फ 13 साल की थीं। अपने सात दशक लंबे करियर में, लता मंगेशकर ने हमें विभिन्न भाषाओं में हजारों गाने गाए। भारत सरकार ने उन्हें 1989 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार और 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया था।

atif aslam

आतिफ असलम

image Source

Enable Notifications OK No thanks