Attack Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ का बुरा हाल, 5 दिन में हो गई बदहाल


जॉन अब्राहम (John Abraham) की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अटैक’ का हाल बुरा है। बॉक्‍स ऑफिस पर पहले पांच दिनों में ही यह फिल्‍म पानी (Attack Box Office Collection Day 5) मांग रही है। ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ की आंधी ने जिस तरह अक्षय कुमार की ‘बच्‍चन पांडे’ को तबाह किया था, कुछ वैसा ही हाल ‘अटैक’ के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR ने किया है। बॉक्‍स ऑफिस पर इस फिल्‍म ने रिलीज के पांचवें दिन मंगलवार को 1-1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई अब 12-13 करोड़ रुपये के आसपास है। इस फिल्‍म ने चार दिनों में सोमवार तक 11.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘अटैक’ के साथ सबसे बड़ी परेशानी यह है कि टिकट ख‍िड़की पर इसे दोहरा दबाव झेलना पड़ रहा है। एक तरह आंधी की रफ्तार से कमाई कर रही RRR है, तो दूसरी ओर अपने 250 करोड़ के सपने का पीछा कर रही ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files), लिहाजा जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह के साथ जॉन अब्राहम का असर फीका पड़ गया है।

‘अटैक’ एक सुपरहीरो जॉनर की साइंटिफिक फिक्‍शन फिल्‍म है। इसे लक्ष्‍य राज आनंद ने डायरेक्‍ट किया है। फिल्‍म 1 अप्रैल को रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्‍म ने निराश कर दिया। इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 3.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। उम्‍मीद थी कि कमाई वीकेंड में बढ़ेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। फिल्‍म ने शनिवार को भी 3.25 करोड़ रुपये ही कमाए। जबकि रविवार को कमाई बढ़कर महज 3.50 करोड़ तक पहुंची। इसके बाद फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट यानी पहले सोमवार को फिल्‍म पूरी तरह बिखर गई। चौथे दिन फिल्‍म ने 1.60 करोड़ का बिजनस किया। यानी ओपनिंग डे के मुकाबले कमाई में 50 फीसदी की गिरावट।

सुपर सोल्‍जर बने जॉन को तगड़ा झटका!
‘अटैक’ एक हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन फिल्‍म है, जिसकी कहानी असल जिंदगी घटनाओं से प्रेरित है। फिल्‍म में जॉन अब्राहम सुपर सोल्‍जर की भूमिका में हैं। फिल्‍म को दर्शकों के साथ ही समीक्षकों से भी मिक्‍स्‍ड रेस्‍पॉन्‍स मिला है। दिलचस्‍प है कि इस फिल्‍म के सीक्‍वल की तैयारी भी शुरू हो गई है। जी हां, ‘अटैक पार्ट-1’ के बाद अब ‘अटैक पार्ट-2’ की तैयारी है। हालांकि, देखना दिलचस्‍प होगा कि पार्ट-1 की नाकामी के बाद मेकर्स पार्ट-2 को पर्दे पर लाते भी हैं या नहीं।

पांच दिनों में ऐसी रही है ‘अटैक’ की कमाई
पहला दिन, शुक्रवार- 3.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार- 3.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन, रविवार- 3.50 करोड़ रुपये
चौथा दिन, सोमवार- 1.60 करोड़ रुपये
पांचवां दिन, मंगलवार- 1 से 1.5 करोड़ रुपये

attack-box-office-collectio

जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ का बुरा हाल, बॉक्‍स ऑफिस पर दिन में हो गई बदहाल

image Source

Enable Notifications OK No thanks