फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में FLOP हुई जॉन अब्राहम की ‘अटैक’, RRR की आंधी में हुई बेअसर


जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्‍म ‘अटैक’ का बॉक्‍स ऑफिस (Attack Box Office Collection Day 4) पर हाल बुरा है। फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पहले सोमवार को इस फिल्‍म का बिजनस बुरी तरह गिरा है। इस फिल्‍म ने रिलीज के चौथे दिन महज 1.60 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। इस तरह चार दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 11.60 करोड़ रुपये है। ओपनिंग डे के मुकाबले यह 50 फीसदी से अध‍िक की गिरावट है। फिल्‍म का हाल बुरा है। एसएस राजामौली की RRR की आंधी में ‘अटैक’ कहीं नहीं टिकी है। फिल्‍म दर्शकों को हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन के साथ ही वीडियो गेम जैसी फीलिंग दे रही है। समीक्षकों ने भी फिल्‍म को बहुत अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स नहीं दिया है। हालांकि, भारतीय पर्दे पर जिस तरह से हॉलिवुड फिल्‍मों की तरह जॉन एक सुपरहीरो लेकर आए हैं, उनके साहस की तारीफ भी करनी चाहिए।

‘अटैक’ के साथ सबसे बड़ी समस्‍या यह है कि यह पूरी तरह से शहरी ऑडियंस को टारगेट की हुई फिल्‍म है। मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस इस वक्‍त पहले से ही RRR के क्रेज में है। ऐसे में बड़े शहरों में ‘अटैक’ को पहले दिन से ही दर्शक नहीं मिले। देश के टीयर-टू शहरों में सिंगल स्‍क्रीन थ‍िएटर्स में दर्शकों ने ‘अटैक’ को सिरे से खारिज कर दिया। यही कारण है कि फिल्‍म ओपनिंग डे पर 3.25 करोड़ का बिजनस ही कर पाई। इसके अगले दिन शनिवार को फिल्‍म की कमाई में जरा भी बढ़ोतरी नहीं हुई। यहां भी फिल्‍म ने 3.25 करोड़ का बिजनस किया।

Video: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सवाल पर भड़के जॉन अब्राहम, कहा- घिसा पिटा सवाल न करें

‘Attack’ रिलीज से पहले Jhon Abraham का अक्षय की ‘Bachchhan Paandey’ पर तंज? Kapil Sharma के बारे में कही ये बात
आगे कमाई बढ़ने के नहीं दिख रहे आसार
उम्‍मीद थी कि फिल्‍म रविवार को बढ़‍िया बिजनस कर सकती है। ऐसा इसलिए भी कि एक ओर जहां RRR के टिकट की मारामारी है, बहुत संभव है कि कुछ दर्शक छिटककर ‘अटैक’ देखने पहुंचेंगे। इसके अलावा जॉन अब्राहम की फैन फॉलोइंग से भी उम्‍मीद थी कि वह रविवार को सिनेमाघरों का रुख करेंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रविवार को फिल्‍म ने 3.50 करोड़ रुपये का ही बिजनस किया। जबकि अब सोमवार को फिल्‍म की कमाई गिरकर 1.60 करोड़ पर पहुंच गई है। इस तरह चार दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 11.60 करोड़ ही हो सकी है। दुख की बात यह है कि आगे फिल्‍म की कमाई बढ़ने के कोई आसार भी नहीं दिख रहे हैं। यह फिल्‍म बहुत ज्‍यादा दूर तक कमाई करती नहीं दिख रही है।

चार दिनों में ऐसी रही है ‘अटैक’ की कमाई
पहला दिन, शुक्रवार- 3.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार- 3.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन, रविवार- 3.50 करोड़ रुपये
चौथा दिन, सोमवार- 1.60 करोड़ रुपये

john-abraham

फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में FLOP हुई जॉन अब्राहम की ‘अटैक’, RRR की आंधी में हुई बेअसर

image Source

Enable Notifications OK No thanks