अयान मुखर्जी ने रणबीर-आलिया को इस खास अंदाज में दी शुभकामनाएं, शेयर की कपल की ये खास Video


Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं. शादी को लेकर उनके खास दोस्त और फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस कपल को आने वाली नई जिंदगी के लिए बेहद खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. अयान मुखर्जी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक गाना शेयर किया है जिसमें आलिया और रणबीर को साथ में रोमांटिक अवतार में दिख रहे हैं.

अयान ने आलिय-रणबीर को शादी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ”रणबीर के लिए और आलिया के लिए! और… इस पवित्र यात्रा के लिए वे जल्द ही आरंभ करने जा रहे हैं! रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग हैं. वो मेरे लिए एक सेफ और हेप्पी दुनिया हैं, जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए काम किया है.”

उन्होंने आगे लिखा, ”हमें बस उनके मिलन का एक अंश साझा करना था, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से, उन्हें मनाने के लिए … उन्हें उपहार के रूप में. !! कामना है कि आने वाले जीवन के एक अद्भुत नए अध्याय में प्रवेश करने के साथ-साथ हमेशा के लिए, ऊर्जा और सभी आशीर्वाद, सभी खुशी और सभी पवित्रता उन्हें घेर लें.”


जोरों पर चल रही शादी की तैयारियां

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है. रणबीर कपूर के घर पर शादी की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं. उनके घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

शादी की वजह से आलिया और रणबीर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस उनकी शादी से जुड़ी एक एक खबर जानना चाहते हैं. इस बीच रणबीर कपूर को लेकर उनके फिटनेस कोच शिवोहम (दीपेश भट्ट) ने बड़ा खुलासा किया है. शिवोहम डेढ़ साल से रणबीर कपूर की फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर की फिटनेस के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जब से वो रणबीर कपूर को ट्रेनिंग दे रहे हैं तब से उन्होंने रोटी नहीं खाई है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks