शाहरुख को अपना ‘आइकन’ मानते हैं आयुष्मान खुराना, किंग खान की वजह से कॉलेज में बने थे टॉपर!


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ (Anek) का जमकर प्रमोश कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म कल यानि 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 5 मई रिलीज हुए ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म रिलीज से पहले आयुष्मान ने बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपना ‘आइकन’ बताते हुए कहा कि सुपरस्टार का उनके जीवन पर बहुत प्रभाव रहा है. वे शाहरुख की वजह से अपने कॉलेज में टॉप आए थे.

बता दें कि आयुष्मान अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ (Anek) को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अनुभव सिन्हा ने भारत की अनेक भाषा, अनेक वेशभूषा के बारे में दिखाने की कोशिश है. आपको बता दें कि इससे पहले अनुभव और आयुष्मान की जोड़ी को ‘आर्टिकल 15’ में देखने को मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब देखना है कि ‘अनेक’ का बॉक्स ऑफिस पर रंग दिखाएगी.

किंग खान ने किया इम्पैक्ट
अब चलिए जानते हैं कि कैस आयुष्मान की लाइफ में शाहरुख खान का प्रभाव है? दरअसल, ‘टाइम्स नाउ डिजिटल’ से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने किंग खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बातें की. इस दौरान एक उन्होंने फिल्म से लेकर कमर्शियल और किसी मुद्दे पर भी अपने विचार रखे.

आयुष्मान-शाहरुख की पहली मुलाकात
बातचीत के दौरान, एक सवाल का जवाब देते हुए आयुष्मान ने बताया कि शाहरुख खान से उनकी पहली मुलाकात एक रेडियो शो के जरिए हुई थी. उन्होंने कहा, “मुझे हमारी पहली मुलाकात याद है. मैं रेडियो कर रहा था और मुझे उसका इंटरव्यू लेना था. हालांकि मैं उनका इंटरव्यू नहीं कर सका क्योंकि वह एक एड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. मैंने 6-7 घंटे इंतजार किया लेकिन वो इतने ज्यादा बिजी थे कि वो मुझे टाइम नहीं दे पाए. हालांकि मुझे अपना शो करना था. इसलिए स्टूडियो वापस गया. उस दौरान मैंने उन्हें सेट पर बैठे देखा, मैंने उन्हें शूटिंग करते हुए देखा. ”

शाहरुख को बताया अपना ‘आइकन’
किंग खान ने उनके जीवन को कैसे प्रभावित किया? इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, ” उनका मेरी लाइफ में कापी इम्पैक्ट है. मैंने शाहरुख खान की वजह से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की. मैं अभिनेता बनना चाहता था, मैंने अपनी पढ़ाई को गंभीरता से लिया और उनकी वजह से मैंने अपने कॉलेज में टॉप किया.” आयुष्मान ने शाहरुख को अपना ‘आइकन’ बताते हुए आगे कहा कि शाहरुख के व्यक्तित्व, आकर्षण और युवाओं पर उनके प्रभाव से  काफी मोटिवेट हुए हैं.

शाहरुख और आयुष्मान की आने वाली फिल्म
अब दोनों सितारों के काम की बात करें तो, फिल्म ‘अनेक’ (Anek) के बाद आयुष्मान को ‘एन एक्शन हीरो’ में देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर कर रहे हैं. दूसरी ओर, शाहरुख (Shah Rukh khan Upcoming film) के पास सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान (Pathaan)’, राजकुमार हिरानी की ‘डंकी(Dunki)’ और एटली की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी उनके हाथ में है.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Ayushmann Khurrana, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks