आयुष्मान खुराना ने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए दिया था ऑडिशन पर इस ऐक्टर को मिला रोल


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अनेक’ (Anek) को लेकर चर्चा में हैं। वह भले ही आज ऐक्टिंग में सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत एक आरजे और टीवी होस्ट के रूप में की थी। लेकिन उनके करियर की दिशा फिल्म ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor) ने बदल दी। 2012 में आई इस फिल्म से आयुष्मान खुराना ने बॉलिवुड में कदम रखे थे। पर क्या आप जानते हैं कि ऐक्टर ने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi TV show) टीवी शो के लिए भी ऑडिशन दिया था? आयुष्मान खुराना ने इसका खुलासा हाल ही एक इंटरव्यू में किया।

‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए ऑडिशन

आयुष्मान खुराना ने ‘दैनिक भास्कर’ को दिए इंटरव्यू में टीवी शोज के लिए दिए ऑडिशन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने बालाजी के एक शो के लिए ऑडिशन दिया था। आयुष्मान ने कहा कि उन्हें अभी शो का नाम तो याद नहीं, पर वह शायद ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ या फिर ‘कसौटी जिंदगी की’ था। ऐक्टर के मुताबिक, बाद में वह रोल पुलकित सम्राट को मिला था। आयुष्मान खुराना ने आगे कहा कि जब तक उन्हें वह शो मिला, तब तक एक आरजे के रूप में उनका सिलेक्शन हो चुका था। इसलिए उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर से कह दिया था कि वह तो जा रहे हैं और यह टीवी शो नहीं कर पाएंगे।


पुलकित सम्राट को मिला था रोल

इस टीवी शो यानी ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ में बाद में ऐक्टर पुलकित सम्राट को साइन किया गया। पुलकित सम्राट ने इस शो में लक्ष्य विरानी का रोल प्ले किया था। बाद में पुलकित सम्राट भी फिल्मों में आ गए।


आयुष्मान को ‘विक्की डोनर’ से पहले मिली थीं ये फिल्में
आयुष्मान खुराना से जब पूछा गया कि क्या ‘विक्की डोनर’ से पहले उन्हें कोई और फिल्म ऑफर हुई थी या किसी से वह रिजेक्ट हुए, तो ऐक्टर ने कहा कि उन्हें ‘तीन थे भाई’ नाम की एक फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने इसके लिए ऑडिशन भी दिया था। पर किसी वजह से वह फिल्म नहीं कर पाए और फिर रोल श्रेयस तलपड़े को मिला था। इसी तरह आयुष्मान खुराना को फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरी’ में सेकंड लीड का रोल मिला था। पर बात नहीं बनी। अब आयुष्मान खुराना ‘डॉक्टर जी’ और ‘एन ऐक्शन हीरो’ में नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks