आयुष्मान खुराना ने शेयर की शर्टलेस फोटो, तो फैंस करने लगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सवाल


मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह कोई भी पोस्ट करते हैं, फैंस उनकी हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्में प्रमोट करने वाले आयुष्मान ने इस बार अपनी एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी ये फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. वैसे आयुष्मान कभी इस तरह अपनी शर्टलेस फोटो शेयर नहीं जरूर कोई नया अपडेट आने वाला है.

आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या मैं अंदर आ जाऊं? एक्शन का समय आ गया है. जल्द बताऊंगा कि अगली बार कब आऊंगा.’ एक्टर की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ फिल्म स्टार्स भी काफी कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे आयुष्मान की ये फोटो देखकर नीना गुप्ता भी खुद को कमेंट किए बिना रोक नहीं पाईं. एक्टर की इस शर्टलेस फोटो पर नीना ने लिखा, मतलब क्या…इसके साथ ही उन्होंने एक चिढ़ाने वाला इमोजी भी लगाया है. नीना गुप्ता ही नहीं टाइगर श्रॉफ ने भी आयुष्मान की इस फोटो पर कमेंट किया है.

PICS: कैटरीना कैफ के नए लुक को देख, एक पाकिस्तानी फैन ने किया दिल जीत लेने वाला कमेंट

ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार
बता दें कि फैंस फोटो पर कमेंट में आयुष्मान से उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर भी कई सवाल पूछ रहे हैं. फैंस आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खुद आयुष्मान भी इन दिनों अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी हैं. एक्टर की इस अगली फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. वैसे पहली फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. ऐसे में आयुष्मान पर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर प्रेशर बढ़ना लाजमी है.

ayushamann khurrana

(फोटो साभारः Instagram@ayushmannk)

फिल्म इस दिन होगी रिलीज
आयुष्मान खुराना ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट की थी. इस वीडियो में फैंस ने आयुष्मान से पूछा था कि भैया बॉलीवुड को लगता है नजर लग गई है. आयुष्मान ने भी बड़े प्यार वाले लहजे में कहा था हां यार इसलिए पूजा के लिए मथुरा आया हूं. लेकिन पूजा मैं करूंगा, तो लड़के पूछते हैं कि कब करोगे पूजा तो आयुष्मान कहते हैं ईद पर.

बता दें कि आयुष्मान के इस संकेत ये साफ हो जाता है कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ अगले साल 29 जून को ईद पर रिलीज हो सकती हैं. बात अगर इस फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान के अलावा अनु कपूर, परेश रावल, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, विजय राज, मंजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. वैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के बाद अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इसके दूसरे पार्ट को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

Tags: Ayushmann Khurrana

image Source

Enable Notifications OK No thanks