बिग बॉस 16, एपिसोड 29 लाइव: सलमान ने कटरीना को छेड़ा तो शर्मा गई क्यूट भूतनी, गौतम की उड़ी खिल्ली


‘बिग बॉस 16’ के शनिवार के वार एपिसोड में बहुत मजा आया। कई सारी चीजें ऐसी देखने को मिलीं, जिसे देखकर आपको खूब मजा आनेवाला है। शनिवार के वार एपिसोड में सबसे पहले कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर आए। उन्होंने अपनी फिल्म भूत पुलिस को बड़े मजेदार अंदाज में प्रमोट किया और इसके बाद घरवालों का गेम भी बहुत तगड़ा था। गौतम को सलमना ने कैप्टेंसी टास्क में कुछ जबरदस्त करवाया, जिससे बाकी घरवाले उनपर चढ़ गए।

सलमान खान के विला में कटरीना कैफ
‘बिग बॉस 16’ का नया प्रोमो जितना मजेदार है उतना ही डरावना भी। दरअसल आप तो इसी से समझ गए होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। क्योंकि घर में क्यूट सी भूतनी कटरीना कैफ मजेदार अंदाज में आ रही हैं। कटरीना अपनी आनेवाली फिल्म भूत-पुलिस के प्रमोशन के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ बिग बॉस के सेट पर पहुंचीं। लेकिन उससे पहले वो सलमान खान के उस विला में गईं जहां से वो पूरा शो देखते हैं। इसके अंदर तीनों को एकसाथ देखकर इतना मजा आया कि क्या ही कहें।


गौतम ने कैप्टेंसी के लिए दाव पर लगाया राशन
बिग बॉस के दूसरे प्रोमो में गौतम पर बाकी के घरवालों का गुस्सा दिखा। सलमान खान ने गौतम से कहा कि वो घऱ का सारा राशन बलिदान करके घऱ के अगले कैप्टन बन सकते हैं। इस बात पर वो घर का सारा राशन दाव पर लगा देते हैं, जिसके बाद सारा घर उनपर टूट पड़ता है। सब गौतम पर चिखना-चिल्लाना शुरू कर देते हैं। इन सबमें पहली बार सजिद का भयंकर गुस्सा देखने को मिला है।


अब्दू ने पहनाया भूतिया माला
तीसरे प्रोमो में अब्दू को सलमान खान एक टास्क देते हैं, जिसमें उन्हें घरवालों में से कुछ को एक भूतिया माला पहनानी होती है। वो अंकित, शालीन और सुंबुल को अपने हिसाब से कारण देते हुए अलग-अलग माला पहना देते हैं।


सलमान की इस बात पर शर्माईं कटरीना
बिग बॉस 16 के शनिवार के वार एपिसोड में सबसे पहले तो कटरीना अपनी फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन के लिए आईं। आते ही उन्होंने सलमान को टास्क दिया कि अगर उन्हें भूत बनकर किसी को स्पाई करने का मौका मिला, तो वो किसे करेंगे। इसपर उन्होंने मजेदार अंदाज में विक्की कौशल का नाम लिया और बस कटरीना ब्लश करने लगीं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks