आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप को प्यार भरे पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं, उनके लिए गाया पहला गाना बताया


आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप को प्यार भरे पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं, उनके लिए गाया पहला गाना बताया

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी-लेखक और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप के लिए एक रोमांटिक नोट लिखा, जो शुक्रवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेता ने पहले गीत का भी खुलासा किया जिसे उन्होंने अपनी महिला प्रेम के लिए गाया था, साथ ही उनकी शादी, छुट्टियों और बहुत कुछ से उनकी अनमोल यादों का एक भयानक वीडियो भी था। आयुष्मान ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ गाने के साथ एक खूबसूरत क्लिप साझा की और लिखा “हैप्पी बर्थडे @tahirakashyap! यह पहला गाना था जिसे मैंने 2001 की सर्दियों में सुखना झील की सीढ़ी पर बैठकर आपके लिए गाया था।”

आयुष्मान ने कहा, “काफी दिन से गाना नहीं गया आपके लिए। मुझे जल्द ही यह करना होगा। अब मुझे याद मत करो। ठीक है। उम्म ..” आयुष्मान ने कहा। अनजान लोगों के लिए, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने 2008 में शादी कर ली। दंपति विराजवीर नाम के एक बेटे के माता-पिता हैं, जिसका उन्होंने 2012 में स्वागत किया, और बेटी वरुष्का, जो 2014 में पैदा हुई थी।

इस बीच, आयुष्मान फिलहाल लंदन में अनिरुद्ध अय्यर की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता फिलहाल ‘डॉक्टर जी’ की तैयारी कर रहे हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म में शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर उदय गुप्ता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी झोली में फिल्म ‘अनेक’ भी है।

न केवल बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, बल्कि आयुष्मान एक अद्भुत गायक भी हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर के लिए ‘पानी दा रंग’ गाया। जबकि ’12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन’ और ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ जैसी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों की लेखिका ताहिरा कश्यप ने अपनी लघु फिल्मों टॉफी, पिन्नी और क्वारंटाइन क्रश के लिए प्रशंसा बटोरी है। वह अपनी पहली निर्देशित फीचर फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks