आलिया भट्ट के गाने पर बबीता जी ने खूब किया गरबा, देखकर आ जाएगी दयाबेन की याद


Munmun Dutta: मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर वो सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) फिल्म के ढोलिड़ा गाने (Dholida Dance) पर डांस करती नजर आ रही हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी (Babita Ji) का रोल निभाने वालीं मुनमुन का ये अंदाज़ देख फैंस भी खूब खुश हैं.  

मुनमुन दत्ता ढोलिड़ा गाने पर गजब स्टाइल में गरबा कर रही हैं जिन्हें देख फैंस को दयाबेन (Dayaben) के गरबे की याद आ रही है. इस वीडियो को मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं अपना रिएक्शन दे ऱहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के लिखा – खूबसूरत. तो और भी फैंस जो मुनमुन की तारीफ करते नहीं थक रहे. 


पिछले 13 सालों से निभा रही हैं बबीता जी का किरदार
मुनमुन दत्ता को इंडस्ट्री में काफी समय हो चुका है लेकिन उन्हें पहचान मिली तारक मेहता का उल्टा चश्मा से. इस शो में वो बबीता जी के किरदार मे पिछले 13 सालों से नजर आ रही हैं जिन पर जेठालाल पूरी तरह फिदा हैं. इस स्टाइलिश और ग्लैमरस रोल को निभाकर मुनमुन ने अपनी अच्छी खासी फैन फोलाइंग भी बना ली है. 

विवादों में रहती हैं मुनमुन दत्ता
अब इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और मुनमुन दत्ता अक्सर विवादों से घिरी हुईं नजर आती हैं. मुनमुन दत्ता कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुकी हैं. बीते साल उनकी जातिगत टिप्पणी पर भी काफी हंगामा देखने को मिला था और ये मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है. इसके अलावा कई विवादित खुलासे करके भी मुनमुन दत्ता सुर्खियो में रह चुकी हैं. हाल ही में वो बिग बॉस 15 में भी गेस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं.   

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कभी कंगाली में कटी थी अब्दुल बने Sharad Sankla की ज़िंदगी, अब एक एपिसोड से करते हैं मोटी कमाई

ये भी पढ़ेंः Hrithik Roshan in Hospital: अस्पताल के बेड पर दिखे ऋतिक रोशन, हाथों में लगीं सुईंया, आखिर क्या हुआ सुपरस्टार के साथ ?



image Source

Enable Notifications OK No thanks