बादशाह ने नोरा फतेही के हुक स्टेप्स का उड़ाया मजाक, कहा- जमीन पर लेटकर पोछा मारना डांस नहीं


डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) हाल ही शुरू हुआ है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो को नोरा फतेही (Nora Fatehi), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मर्जी पेस्तोनजी (Marzi pestonji) जज करते हैं। मेकर्स ने इस शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) नजर आएंगे। बादशाह ने शो में पहुंचकर नोरा फतेही के हुक स्टेप का मजाक उड़ाया और कहा कि वह ‘जमीन पर पोछा मारने वाला’ स्टेप बताया। यह सुनकर नोरा उन्हें चैलेंज करती हैं।

बादशाह बोले- जमीन पर लेट पोछा मारना हुक स्टेप नहीं

शेयर किए गए प्रोमो में बादशाह, नोरा फतेही के ‘हुक स्टेप’ का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘मेरा मानना है कि जमीन पर लेटकर पोछा मारने को हुक स्टेप नहीं कहा जा सकता।’ यह सुनकर नोरा फतेही चुप रह जाती हैं। वहीं मर्जी पेस्तोनजी, नोरा फतेही को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि भगवान ऐसा किसी दुश्मन को भी सुनने को न मिले।


पढ़ें: नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा? गोवा की तस्वीरों से मची हलचल

नोरा फतेही ने किया चैलेंज
तब नोरा फतेही, बादशाह को उनके हुक स्टेप करने के लिए चैलेंज करती हैं। वह कहती हैं कि जब उनके डांस स्टेप्स इतने आसान हैं तो फिर करके दिखाएं। इसके बाद नोरा फतेही, बादशाह को स्टेज पर ले जाती हैं और उनसे अपने सारे हुक स्टेप्स करवाती हैं। नोरा फतेही, बादशाह को ‘कुसू कुसू’ से लेकर ‘साकी साकी’ समेत अपने कई और गानों के हुक स्टेप करवाती हैं।

बादशाह नहीं कर पाए नोरा जैसा डांस, मांगी माफी

बादशाह काफी कोशिश के बाद भी नोरा फतेही का एक भी हुक स्टेप नहीं कर पाते और फिर वह नोरा से माफी मांग लेते हैं। इसके बाद नोरा फतेही और बादशाह के बीच खूब मस्ती होती है, जिसे देख नीतू कपूर तक हंस पड़ती हैं। ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के इस एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks