BAN vs ZIM T20 Live: जिम्बाब्वे को मिली दूसरी सफलता, मुजरबानी ने सौम्य सरकार के बाद लिटन दास को किया आउट


09:04 AM, 30-Oct-2022

BAN vs ZIM T20 Live: लिटन दास भी चलते बने

बांग्लादेश को दूसरा झटका भी ब्लेसिंग मुजरबानी ने दिया। उन्होंने छठे ओवर की तीसरी गेंद पर अनुभवी लिटन दास को आउट कर दिया। लिटन दास विकेट की पीछे बाउंड्री मारने के प्रयास में गलत शॉट खेल बैठे। गेंद उनके बल्ले से लगकर हवा में चली गई। तेंदई चतारा ने कोई गलती नहीं की और मुश्किल कैच को आसान बना दिया। लिटन 12 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने तीन चौके लगाए। लिटन के बाद कप्तान शाकिब अल हसन क्रीज पर आए हैं। दूसरे छोर पर नजमुल हुसैन शान्तो हैं। बांग्लादेश ने पावरप्ले (शुरुआती छह ओवर) में दो विकेट पर 32 रन बनाए।

08:53 AM, 30-Oct-2022

BAN vs ZIM T20 Live: बांग्लादेश को लगा पहला झटका

बांग्लादेश को पहला झटका सौम्य सरकार के रूप में लगा। वह दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर आउट हो गए। सरकार को ब्लेसिंग मुजरबानी ने चकाबवा के हाथों कैच कराया। सरकार खाता नहीं खोल पाए। उनके बाद लिटन दास क्रीज पर उतरे हैं। दूसरे छोर पर नजमुल हुसैन शान्तो क्रीज पर हैं। चार ओवर में टीम ने एक विकेट पर 24 रन बना लिए हैं।

08:33 AM, 30-Oct-2022

BAN vs ZIM T20 Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-11

जिम्बाब्वे: वेस्ले मधेवेरे, क्रेग एर्विन (कप्तान), सीन विलियम्स, सिकंदर रजा, रेजिस चकाबवा (विकेटकीपर), मिल्टन शुम्बा, रयान बर्ल, तेंदई चतरा, रिचर्ड नगारवा, ब्रैड इवांस, ब्लेसिंग मुजरबानी।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मोसादेक हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद।

08:25 AM, 30-Oct-2022

BAN vs ZIM T20 Live: जिम्बाब्वे को मिली दूसरी सफलता, मुजरबानी ने सौम्य सरकार के बाद लिटन दास को किया आउट

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। वर्ल्ड कप का 28वां मुकाबला बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेला जा रहा है। ब्रिस्बेन के मैदान पर रविवार (30 अक्तूबर) को बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे को सुपर-12 में दूसरी जीत की तलाश है। जिम्बाब्वे का एक मैच बारिश के कारण धुल गया था। वहीं, एक मुकाबला उसने पाकिस्तान के खिलाफ अपने नाम किया था।





Source link

Enable Notifications OK No thanks