भारत-श्रीलंका सीरीज के लिए BCCI ने जारी किया नया शेड्यूल्ड, लखनऊ में होगा पहला T20 मुकाबला


बीसीसीआई की ओर से जारी नए शेड्यूल के मुताबिक T20 सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा। लखनऊ में 24 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम T20 मुकाबला खेलेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला खेल रही है। वेस्टइंडीज के बाद भारतीय टीम का मुकाबला श्रीलंका से होगा। श्रीलंकाई टीम भारत के दौरे पर आएगी। हालांकि बीसीसीआई ने आज श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए शेड्यूल में बदलाव की घोषणा की है। बीसीसीआई की ओर से जारी नए शेड्यूल के मुताबिक भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबला खेलेगी। श्रीलंका के खिलाफ तीन T20 मैच होंगे। सबसे खास बात यह भी है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला जाएगा।

बीसीसीआई की ओर से जारी नए शेड्यूल के मुताबिक T20 सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा। लखनऊ में 24 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम T20 मुकाबला खेलेगी। इसके बाद 2 टी20 के मुकाबले धर्मशाला में होंगे। श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैच भी है। पहला टेस्ट मैच मोहाली में होगा जबकि दूसरा टेस्ट डे नाईट होगा जो कि बेंगलुरु में होगा। मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच इतिहासिक हो सकता है। अगर विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए उपलब्ध होते हैं तो वह उनका 100वां टेस्ट मैच होगा।

इसे भी पढ़ें: INDvWI: रोहित के साथ यह स्टार खिलाड़ी करेगा पारी की शुरुआत ! सीरीज से बाहर हुए वाशिंगटन सुंदर

संशोधित कार्यक्रम इस प्रकार से है

20 फरवरी- पहला टी-20 मैच, लखनऊ 

26 फरवरी – दूसरा T- 20 मैच, धर्मशाला

27 फरवरी- तीसरा T20 मैच, धर्मशाला

4 से 8 मार्च, पहला टेस्ट, मोहाली 

12 से 16 मार्च, दूसरा डे नाइट टेस्ट, बेंगलुरु



image Source

Enable Notifications OK No thanks