OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने से पहले हो जाएं सतर्क! जरा सी स्पीड में हुए ये हाल, आगे का हिस्सा टूटा


नई दिल्ली. पिछले कुछ दिनों में Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ीं कई शिकायतें सामने आई है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने स्कूटर की क्वालिटी और खराब परफॉर्मेंस से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. इस बीच स्कूटर से जुड़ा एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक तस्वीर शेयर है, जिसमें स्कूटर को दो हिस्सों में टूटा हुआ नजर आ रहा.

दूसरी ओर कंपनी स्कूटर को लेकर रिकॉर्ड बनाने का दावा कर रही है. ट्विटर पर श्रीनाद मेनन नाम के कस्टमर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर कंपनी के दावों की पोल खोल रही है. बीजीआर की रिपोर्ट के मुताबिक यूजर ने ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल और ओला इलेक्ट्रिक के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए शिकायत की है.

ये भी पढ़ें- OLA  हर सेकेंड पर बेच रही दो e-Scooter, जानें अभी बुकिंग कराने पर कब होगी डिलिवरी और कैसे मिलेगा लोन

राइडिंग के दौरान आगे का हिस्सा टूटा
मेनन ने अपने ट्वीट में कहा कि लो स्पीड राइडिंग के दौरान स्कूटर के आगे का फॉर्क टूट गया. यह एक गंभीर और खतरनाक चीज है, जिसका हम अभी सामना कर रहे हैं, हम अनुरोध करना चाहते हैं कि उन्हें इसको रिप्लेसमेंट या इसके डिजाइन में बदलाव करने की जरूरत है, ताकि इसमें इस्तेमाल किए गए घटिया मैटेरियल के कारण होने वाले सड़क हादसे से हमारी जान बच सके.

 पहले भी आ चुकी इस तरह की शिकायत

मेनन के इस ट्वीट पर लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और ओला के स्कूटर को लेकर सामने आई अपनी परेशानियों को शेयर कर रहे हैं. उनकी पोस्ट रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लाल रंग Ola S1 Pro की एक तस्वीर पोस्ट की. इस स्कूटी की भी आगे का हिस्सा टूटा हुआ था. बता दें कि इससे पहले देश के कई हिस्सों से ओला ई-स्कूटर की बैटरी में आग लगने के भी कई मामले सामने आए थे, जिससे इलेक्ट्रिक स्कूटर की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं.

Tags: Electric Scooter



image Source

Enable Notifications OK No thanks