इस वजह से सायरा बानो के साथ रोमांटिक सीन शूट करने से पहले प्याज खाते थे सुनील दत्त


60 और 70 के दशक में सायरा बानो (Saira Banu) ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर खूब जादू चलाया. वहीं, सायरा बानो और सुनील दत्त (Sunil Dutt) की जोड़ी पर्दे पर खूब धमाल मचाती थी. दोनों ने ‘पड़ोसन’ जैसी सुपरहिट फिल्म में साथ काम किया था. जहां सुनील दत्त (Sunil Dutt) इंडस्ट्री में नए थे तो वहीं सायरा बानो (Saira Banu) मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी थीं. स्ट्रगल के दिनों में ही सुनील दत्त की दोस्ती सुपरस्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से हो गई थी. इसके अलावा दोनों पड़ोसी भी थे. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान सुनील दत्त ने सायरा बानो से जुड़ा बड़ा ही मज़ेदार किस्सा शेयर किया था.


उस इंटरव्यू में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) भी मौजूद थे. सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने बताया कि जब भी वो अकेला महूसस करते या परेशान होते थे तो वो दिलीप साहब के घर पर चले जाते थे. इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि जब भी वो सायरा के साथ फिल्म का कोई रोमांटिक सीन शूट करते थे तो जानबूझकर पहले ही प्याज़ खा लिया करते थे. वहीं, सायरा बानो ने भी कहा, ‘वो कमाल के को-आर्टिस्ट हैं. हंसी छूटने की वजह से पड़ोसन में हमारे बहुत से रीटेक हो जाते थे. जब दत्त साहब के साथ कोई रोमांटिक सीन शूट किया जाता तो वो प्याज से भरी थाली मंगवा लेते थे. अब सोचिए रोमांटिक सीन से पहले प्याज़ आती थी. ऐसे में आप किसी के साथ कैसे कोई रोमांटिक सीन शूट कर पाएंगे’.




 

इसके अलावा सायरा बानो ने आगे कहा, ‘भले ही फिल्म पड़ोसन सुपरहिट थी. लेकिन दत्त साहब उस किरदार को बिल्कुल भी नहीं निभाना चाहते थे. वो कहते थे कि हम लोग ये कैसे किरदार कर रहे हैं. बांगड़ू का किरदार कौन करेगा मतलब?’ वहीं, दिलीप कुमार ने भी सायरा और सुनील दत्त की फिल्म पड़ोसन की तारीफ करते हुए कहा था, ‘वो सच में एक शानदार फिल्म थी. वैसी फिल्म कोई दूसरी हो ही नहीं सकती’.

यह भी पढ़ेंः

‘पुष्पा’ में सीधी सी दिखने वाली श्रीवल्ली का कातिलाना अंदाज आपका मन मोह लेगा, यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए

जब Dilip Kumar की आंखों में आ गए थे Kadar Khan की वजह से आंसू, सुपरस्टार को माननी पड़ी थी ऐसी शर्त



image Source

Enable Notifications OK No thanks