केक की मोमबत्ती बुझाती ये बच्ची पर्दे पर बन चुकी है दाउद इब्राहिम की बहन! क्या आपने पहचाना?


सोशल मीडिया के इस दौर में सेलेब्स अब अपनी ग्लैमरस और सैक्सी फोटोज़ के बीच अपनी बचपन की फोटोज़ शेयर करने से भी गुरेज़ नहीं करते हैं. बल्कि अब तो स्टार्स अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक और बचपन की फोटोज़ शेयर कर फैंस को सरप्राइज़ करते रहते हैं. अब हाल हीं बॉलीवुड की एक जानीमानी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी मम्मी के साथ उनका जन्मदिन मनाती दिख रही हैं.

एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस को भी काफी पसंद आ रही है. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हमने अबतक एक्ट्रेस का नाम क्यों नहीं बताया है….तो सवाल ये है कि हम चाहते हैं पहले आप इस अभिनेत्री को पहचानने की कोशिश करें, और अगर आप नहीं पहचान पाएं तो नीचे हमने एक्ट्रेस का नाम रिवील कर रखा है, वो देखें. लेकिन उससे पहले देखें ये फोटो.   

अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो कोई बात नहीं हैं तो कोई बात नहीं हम बता देते हैं. दरअसल, ये छोटी सी बच्ची शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं. जी हां, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर चाइल्डहुड फोटो शेयर मम्मी को जन्मदिन की बधाई दी है. फोटो में आप देख सकते हैं कि सफेद रंग की फ्रॉक में पॉनी टेल बांधे श्रद्धा मोमबत्ती बुझाते हुए काफी क्यूट लग रही हैं. इस दौरान उनके पीछे उनकी मम्मी शिवांगी कोलापुरी खड़ी हैं. बर्थडे भले ही मम्मी का है, लेकिन केक श्रद्धा काट रही हैं. फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने मां को बर्थडे की बधाई दी है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘Happy birthday Mommy’. देखें तस्वीर.


फिल्मों का बात करें श्रद्धा ने अपने करियर में अब तक तमाम तरह के रोल्स कर लिए हैं वो गर्लफ्रेंड से लेकर फाइटर तक बन चुकी हैं, लेकिन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार एक्ट्रेस के सबसे अलग किरदारों में से एक था जिसके लिए एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी हुई थी. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी.

सबके सामने हर्ष लिंबाचिया ने लगाई भारती सिंह की क्लास, ‘ये हर हीरो को किस कर लेती है और मैं…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks