डिलीवरी से पहले सोनम कपूर पति संग छुट्टियां मनाने गईं इटली, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते बनाया ये वीडियो


ऐक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन इन दिनों अपने पहले बच्चे की आने की तैयारी कर रही हैं। प्रेग्नेंट सोनम कपूर (Sonam Kapoor Photos) सोशल मीडिया पर अक्सर बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने अनुभव को शेयर कर रही हैं। हाल में ही वह पति आनंद आहूजा ( Anand Ahuja) संग हॉलिडे पर निकली हैं। उन्होंने पूल से शानदार तस्वीरें की है जिस पर फैंस खूब प्यार उड़ेल रहे हैं। डिलीवरी से पहले सोनम कपूर पति आनंद आहूजा संग इटली टूर पर हैं। यहां से उन्होंने शानदार झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनके फैंस इन तस्वीरों पर रिऐक्ट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनम कपूर ने वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपना दिन परफेक्ट बनाने की तैयारी करती दिख रही हैं। वह पूल में जाने के लिए रेडी होती दिख रही हैं तो फिर पूल किनारे आराम फर्माती भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके हस्बैंड आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं।


सोनम कपूर पति के साथ इटली की ट्रिप पर हैं। दोनों पहले बच्चे के आने से पहले घूमने निकले हैं। बता दें अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने 8 मई 2018 को शादी रचाई। दोनों की शादी में बॉलिवुड के कई दिग्गज पहुंचे। ये



image Source

Enable Notifications OK No thanks