‘पठान’ की रिलीज के पहले शाहरुख खान का फैंस को गिफ्ट, शर्ट लेस तस्वीर शेयर बोले – एब्स के साथ…


शाहरुख खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK
शाहरुख खान

Highlights

  • शाहरुख खान इन दिनों स्पेन में फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं
  • पठान में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स आज आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भिड़ने वाली है। उससे पहले शाहरुख खान ने अपनी सिक्स पैक एब्स के साथ शर्टलेस बॉडी की तस्वीर अपने चाहने वालों के बीच शेयर की है।

56 साल अभिनेता ने एक शर्टलेस तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “शाहरुख अगर थोड़ा रुख भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे… एप्स और एब्स सब बना डालूंगा”

बता दें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से स्पेन के बेलिएरिक द्वीप मल्लोर्का में ‘पठान’ के एक भव्य गाने की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों अब स्पेन में कैडिज और जेरेज जाने के लिए तैयार हैं, जहां वे 27 मार्च को कार्यक्रम पूरा करेंगे।

एक सूत्र ने खुलासा किया, कि ‘पठान’ मलोरका, स्पेन में शूट की जाने वाली पहली फिल्म है। इसकी महंगी, उत्तम और शानदार सेटिंग इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पर्यटन स्थलों में से एक बनाती है और सिद्धार्थ आनंद और वाईआरएफ निश्चित रूप से ‘पठान’ फिल्म में कुछ अलग करना चाहते थे।

स्पेन शेड्यूल में शूटिंग के अगले चरण के बारे में बात करते हुए, सूत्र आगे कहते हैं कि शेड्यूल के अंतिम भाग में एक्शन सीक्वेंस शामिल होंगे। वे कहते हैं कि मलोरका के बाद, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक एक्शन शेड्यूल के लिए कैडिज और जेरेज जाएंगे। सूत्र ने उल्लेख किया कि प्रोडक्शन 27 मार्च तक शेड्यूल को पूरा करना चाहता है। ‘पठान’ की टीम 27 मार्च को स्पेन के शेड्यूल को पूरा करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। सिड आनंद दर्शकों को लुभाने के लिए एक बड़ा अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल चाहते थे और वह इसमें कामयाब रहे। किसी तरह वाईआरएफ के साथ अपने विजन को उन्होंने हासिल कर लिया है। शाहरुख और दीपिका पूरी तरह से अलग अवतार में दिखने वाले हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks