‘पठान’ के लिए शाहरुख खान ने कैसे और कितने टाइम में लंबे किए बाल? किंग ख़ान बोले ‘घर की खेती है’


बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah rukh Khan) अपने फैंस से अक्सर बातें करते रहते हैं. फिर चाहें वो किसी इवेंट में हों, रोड पर हों या सोशल मीडिया पर. हालांकि लंबे समय से किंग खान  सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक अपीयरेंस तक, हर तरह से दूरी बनाए हुए थे. लेकिन आज काफी समय बाद शाहरुख ने आज  फिर फैंस से गुफ्तगू की और उनका दिल खुश कर दिया. 

दरअसल, आज शाहरुख के लिए एक खास दिन था और इस खास दिन पर वो फैंस को कैसे भूल सकते थे. आज शाहरुख ख़ान की मोस्ट अवेडेट अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का पहला टीज़र रिलीज़ हुआ है और इस मौके पर किंग ने ट्विटर पर लंबे समय बाद ‘Asksrk’ सेशन खेला. हमेशा की तरह इस सेशन में फैंस ने बादशाह से पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह के सवाल पूछे. इसमें से एक फैन ने किंग खान के बालों से जुड़ा ही सवाल पूछ लिया कि उन्होंने इतने लंबे बाल कैसे किए और शाहरुख ने भी इसका मज़ेदार जवाब दिया.

यूज़र ने सवाल किया ‘सर, पठान के लिए आपको बाल लंबे करने में कितना वक्त लगा? उम्मीद करता हूं कि आपने हेयर एक्स्टेंशन का इस्तेमाल नहीं किया होगा, या किया है’.  इस पर किंग खान ने जवाब दिया ‘भाई जब मेरी ज़ुल्फें हों तो टाइम नहीं लगता..घर की खेती है’.



image Source

Enable Notifications OK No thanks