मेडिकल विभाग में यहां निकली वैकेंसी, ऑफलाइन करें आवेदन, जानें पूरी डिटेल्स


मेडिकल विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, गोरखपुर (All India Institute of Medical Sciences, Gorakhpur) में फैकल्टी (AIIMS Gorakhpur Faculty Recruitment 2022) पदों पर भर्ती निकली हैं. वे कैंडिडटेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हों वे एम्स गोरखपुर (AIIMS Gorakhpur) की आधिकारिक वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करके भर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (AIIMS Gorakhpur Recruitment 2022) के माध्यम से प्रिंसिपल (नर्सिंग), एसोसिएट प्रोफेसर, ट्यूटर समेत कई पदों पर भर्ती होगी. अंतिम तिथि के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 23 पदों पर भर्ती होनी है.

ऑफलाइन होंगे आवेदन 
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार यह साफ कर दिया गया है कि आवेदन सिर्फ ऑफलाइन ही भेजने हैं. वेबसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड करें और ठीक तरह से फॉर्म भरकर साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर स्पीड पोस्ट या डाक से दिए गए पते पर भेजें. विस्तार से जानकारी पाने और एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करने के लिए एम्स गोरखपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – aiimsgorakhpur.edu.in. एम्स गोरखपुर के इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 मार्च 2022 है.

वैकेंसी विवरण
एम्स गोरखपुर में फैकल्टी पदों पर निकली वैकेंसी का विवरण इस प्रकार है.
कुल पद – 23
प्रोफेसर/प्रिंसिपल – 01 पद
एसोसिएट प्रोफेसर (नर्सिंग) – 2 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर (नर्सिंग) – 3 पद
ट्यूटर – 17 पद

जानें आवेदन संबंधित सभी जानकारी 
इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता पद के अनुसार भिन्न है. बेहतर होगा अलग-अलग पद पर आवेदन की जानकारी पाने के लिए आप नोटिस देख लें. जहां तक आयु सीमा की बात है तो प्रोफेसर पदों के लिए 55 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 50, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 50 एवं ट्यूटर पदों के लिए 35 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

इस पते पर भेजें एप्लीकेशन 
एप्लीकेश फॉर्म डाउनलोड करके, भली प्रकार भरकर उसकी हार्ड कॉपी इस पते पर भेजें – “भर्ती प्रकोष्ठ
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, गोरखपुर
कुनराघाट, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश-273008″

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks