Best car offer: Nexon, Tiago समेत कई कारों में मिल रही 60 हजार की छूट, देखें पूरा ऑफर


Best car offer: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने पिछले कुछ महीनों में अपनी कारों की बिक्री में अच्छी सफलता हासिल की है. इसी बिक्री को और भी बढ़ावा देने के लिए टाटा मॉडल के आधार पर 60,000 रुपये तक की बड़ी छूट दे रही है. यहां हम आपको सभी कारों पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं. यह ऑफर सिर्फ फरवरी के लिए वैलिड है.

Tata Safari
टाटा सफारी ऑटोमेकर की एक पॉपुलर एसयूवी है. सफारी, हैरियर की तरह यह एक मात्र डीजल वाहन है, जिसमें ग्राहकों को मैन्युअल या ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है. अभी सफारी 2021 मॉडल पर 60,000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है. वहीं 2022 मॉडल्स पर केवल 40,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Cristiano Ronaldo को मिला शानदार बर्थडे गिफ्ट, गर्लफ्रेंड ने दी ये लग्जरी कार, जानें खासियत

Tata Harrier
टाटा हैरियर एक बड़े और आरामदायक केबिन के साथ आती है. ये एक मिड साइज SUV है. खरीदार 2021 मॉडल पर 60,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं, जिसमें 20,000 रुपये तक के कैश बेनेफिट्स भी शामिल हैं. डार्क एडिशन ट्रिम्स 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध हैं. कॉर्पोरेट खरीदार एसयूवी पर 25,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

Tata Tiago
टाटा टियागो कंपनी की एक छोटी हैचबैक कार है. हैचबैक एकमात्र 86hp, 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, हालांकि खरीदारों को अब फैक्ट्री फिटेड CNG किट का ऑप्शन भी मिलता है. हैचबैक पर 10,000 रुपये तक का कैश बेनेफिट दिया जा सकता है, लेकिन हाल ही में लॉन्च किए गए सीएनजी वेरिएंट पर, वेरिएंट के आधार पर 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनेफिट मिल रहा है. कॉर्पोरेट खरीदार हैचबैक पर 5,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Mahindra जल्द लॉन्च करने जा रही ये इलेक्ट्रिक कारें, सामने आई पहली झलक, देखें डिटेल्स

Tata Tigor
Tata Tigor Tata की एक सेडान है, इसके 4-डोर कॉप लुक के कारण इसे आसानी से अलग किया जा सकता है. इसमें एक बड़ा केबिन भी मिलता है. हाल ही में इसे अन्य टाटा कारों के बीच सीएनजी विकल्पों के साथ भी लॉन्च किया गया है. अब CNG वेरिएंट को छोड़कर वेरिएंट पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Tata Nexon
नेक्सॉन टाटा की उन कारों में से एक है, जो अपने स्पेशल लुक के लिए जानी जाती है. यह अपने विस्तृत वैरिएंट और विभिन्न इंजन ऑप्शनों के साथ खरीदारों को भी आकर्षित करती है. अब Nexon के डीजल इंजन वेरिएंट पर 15,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. कॉरपोरेट खरीदारों के लिए कार पर 10,000 रुपये की छूट पाने का विकल्प है.

ये भी पढ़ें-  Ford की भारत में फिर होगी वापसी, बनाएगी सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, जानें डिटेल्स

Tata Altroz
टाटा अल्ट्रोजकंपनी की एक प्रीमियम हैचबैक कार है, जिस पर केवल 10,000 रुपये तक के कॉर्पोरेट बेनेफिट मिल रहा है. इस पर कोई कैश और एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Tata Motors, Tata Tiago, Tata Tigor

image Source

Enable Notifications OK No thanks