Bhabhi Ji Ghar Par Hai Episode: विभूति और चाचा ने भिखारी बनकर लूटी ‘अंगूरी भाभी की चैन’


Bhabhi Ji Ghar Par Hai लगातार पिछले कई सालों से हमें एंटरटेन करता आ रहा है. ‘भाभी जी घर पर हैं’ में विभूति नारायण का किरदार आशिफ शेख, तिवारी जी का रोहिताश्व गौड, अंगूरी भाभी का शुभांगी अत्रे और अनीता भाभी का रोल नेहा पेंडसे निभा रही हैं. अगर आप भी शो के बहुत बड़े फैन हैं और लेटेस्ट एपिसोड देखना भूल गए हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabhi Ji Ghar Par Hai के एपिसोड का अपडेट…

एपिसोड की शुरुआत अंगूरी भाभी और तिवारी से होती है जो अपने बेडरूम में रोमांस कर रहे होते हैं. तिवारी अंगूरी से अंग्रेजी में आई लव यू बोलने के लिए कहता है और अंगूरी अपने अंदाज में तिवारी को आई लव यू बोलती है जो कि उन्हें बहुत पसंद आता है. इतने में डोर बेल की आवाज आती है. तिवारी और अंगूरी दरवाजा खोलते हैं और विभु और डेविड को भिखारी के वेश में देखते हैं. विभु तिवारी से कहता है कि मुझे अपनी सोने की चेन दे दो. तिवारी कहते हैं कि एक गलतफहमी है कि यह सोने के साथ नकली है, लेकिन आप चिंता न करें, मैं आपको खाली हाथ नहीं भेजूंगा और अंगूरी को देखता हूं.

दरअसल, तिवारी पर इन दिनों बाबा के कहने पर दानवीर बनने का भूत सवार है. इसलिए वो अंगूरी को अपनी चैन दान करने के लिए कहता है. जब अंगूरी नहीं मानती तो तिवारी अंगूरी को गुदगुदाता है और वो डेविड को चैन दे देती हैं और विभूति के चाचा चैन लेकर जल्दी से भाग जाता है. वहीं चाचा की इस हरकत पर विभूति नाराज होता है और चैन जाकर दोबारा लौटा देता है. जब विभूति चैन लौटाने जाता है तो फिर से अंगूरी का अम्मा जी से मार खाता है. 

वहीं दूसरी ओर अनीता भाभी टीलू और टीका को भिखारी के पकड़ने का 500 रुपये का ऑफर देकर काम पर लगा देती है और दोनों मोहल्ले के भिखारी को एक-एक करके पुलिस स्टेशन ले जाने का काम करने लगते हैं. दोनों थाने में एक भिखारी को पकड़कर ले जाते हैं और बदले में 500 रुपये ले लेते हैं. वहीं विभूति नारायण और चाचा डेविड अपने भिखारी बनकर लूटने का काम जारी रखते हैं. इतना ही नहीं दोनों तिवारी की दुकान पर पहुंचकर भीख में 10 लाख रुपये मांगे है, जिसे तिवारी ने घर पर आकर ले जाने के लिए कहा है.

Bollywood Couples: ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स जो रील ही नहीं रियल लाइफ में भी हैं पति-पत्नी और हमें पता ही नहीं था!

TV Actresses Bridal Look: पर्दे पर तो कई बार देखा होगा लेकिन यहां देखिए रियल लाइफ में दुल्हन बनकर कैसी दिखीं TV की ये हसीनाएं

image Source

Enable Notifications OK No thanks