भाबी जी घर पर हैं: अंगूरी भाभी और विभूती जी ने रूप बदलकर सबके साथ खेली किचड़ वाली होली


‘भाबी जी घर पर हैं’ पिछले काफी सालों से लोगों का मनोरंजन करता आया है. शो में अनीता भाभी का किरदार एक बार फिर से बदला जा चुका है. शो के बाकी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख, तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड, ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे कई सालों से लोगों का दिल जीतते आए हैं. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के 23 मार्च के एपिसोड की लेटेस्ट अपडेट.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है तिवारी जी के बेडरूम से. जहां विभूति खिड़की से अंदर आते हैं और अंगूरी को जगाने की कोशिश करते हैं. अंगूरी जागकर पूछती हैं कि आखिर आप यहां क्या कर रहे हैं. विभूति कहते हैं कि मुझे होली के लिए सारा सामान मिल गया है. तिवारी जी कहते हैं, सबसे पहले शुरुआत तिवारी जी से ही करते हैं. अंगूरी मना करती है, लेकिन विभूति अम्माजी को फोन मिलाते हैं और पूछते हैं कि हम इस किचड़ वाली होली की शुरुआत तिवारी जी से करने जा रहे हैं क्या ये अच्छा होगा. अम्माजी बोलती हैं हां ये अच्छा होगा फिर अंगूरी भी मान जाती हैं.

वहीं विभूति बाथरूम में से निकल अनीता के बगल में आकर सो जाता है. अनीता उसे ध्यान से देखती है और कहती है राजाराम इलेक्ट्रीशियन को बुलाओ. विभूति कहते हैं कि वो अभी भी सदमे से उभरे नहीं हैं. अनीता कहती है दीपू मस्ताना, विभूति मना कर देते हैं. अनीता विभूति को म्यूजिक बजाने और रोमांस के लिए इशारा करती हैं, तभी तिवारी जी के चिल्लाने की आवाज आती है, जिसे सुनकर अनीता और विभूति बालकनी में चले जाते हैं. 


अनीता भाभी तिवारी जी से पूछती हैं कि क्या हुआ. तिवारी जी बताते हैं कि मैं सो रहा था और कोई मेरे साथ छिछोरी होली खेल गया. इस पर विभूति कहते हैं कि अब एक्टिंग करना बस भी करो होला है. वहीं अनीता कहती है कि मैं समझ सकती हूं कि ये गलत है, क्योंकि किसी ने मेरे पिताजी के साथ भी ऐसा किया था. अनीता भाभी विभूति को चुप करा देती हैं.

इसके बाद अंगूरी भाभी और विभूति को गांव के कपड़े पहने होली खेलने के लिए तैयारी करते हैं. गांव की छोरी के रूप में अंगूरी भाभी को देख तिवारी जी खो जाते हैं. अंगूरी उन्हें होश में लाती है तो वो कहते हैं हमारा पहला टारगेट टीका, मलखान और टील्लू हैं. इसके बाद अंगूरी भाभी और विभूति जी बस स्टैंड पर खड़े तीनों पर गोबर, कीचड़ और अंडे से मिलाकर गंदी वाली होली खेलकर वहां से भाग जाते हैं. 

परिणीति चोपड़ा ने नेशनल टीवी पर बताया, शादी के लिए कैसे लड़के को अपना लेंगी एक्ट्रेस

इस घटना ने सहीबा शेख को बना दिया भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, नाम बदलने के पीछे ये है किस्सा..



image Source

Enable Notifications OK No thanks