भाबी जी घर पर हैं: विभूति को सताई सक्सेना जी की याद, बोले- वो मेरे लिए रामलाल थे


भाबी जी घर पर हैं सीरियल का हर एक एपिसोड आपके लिए हंसी के फुव्वारे लेकर आता है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख, तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड, ‘अंगूरी भाबी’ शुभांगी अत्रे ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भाबी जी घर पर हैं 14 मार्च 2022 फुल एपिसोड का अपडेट.

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है सक्सेना के लुक अलाइक से जो कि सेंट्रल जेल से बाहर आता है और सक्सेना के घर जाता है, सक्सेना कहता है कि चुस्तरे तुम जेल में क्यों नहीं हो. चुस्तरे कहता है कि कोई जेल मुझे और अधिक समय तक नहीं पकड़ सकता, सक्सेना उससे पूछता है कि तुम यहां क्यों हो, चुस्तरे कहते हैं कि तुम्हें बर्बाद करने के लिए यहां हूं. उधर विभूति और डेविड अपनी बालकनी में बैठकर शराब पी रहे होते हैं.

तभी विभूति के पास सक्सेना जी फोन करते हैं. सक्सेना जी विभूति से कहते हैं वो मुझे मार डालेगा मुझे बचाने की कोशिश करिए. इतने में सक्सेना किडनैप हो जाते हैं. विभूति की चीख सुनकर तिवारी और अंगूरी बाहर आते हैं और चिल्लाने की वजह पूछते हैं. विभूति बताते हैं कि सक्सेना जी को किसी ने किडनैप कर लिया है, लेकिन तिवारी जी को इस बार पर भरोसा नहीं होता है. इसके बाद विभूति और डेविड पुलिस स्टेशन जाते हैं हप्पू सिंह को सक्सेना जी के किडनैपिंग की बात बताते हैं. 


इसके बाद अंगूरी रसोई में खाना बना रही होती है और विभूति वहां आते हैं. अंगूरी कहती हैं कि मैंने कल गुंडों वाली फिल्म देखी है. उसमें ठाकुर का हाथ कट जाता है और रामलाल उनकी इतनी सेवा करता है कि इसे देख मेरी आंखों में आंसू आ जाता है. ये सुनकर विभूति रोने लगते हैं और कहते हैं कि सक्सेना मेरे लिए रामलाल थे. अंगूरी कहती हैं कि इसलिए मैं उनको अपना बेटा कहती हूं.

सलमान खान ने 35 साल पहले ऐसे दिया था ‘मैने प्यार किया’ के लिए स्क्रीन टेस्ट, क्या आपने देखा उनका ये ऑडिशन वीडियो ?

राम तेरी गंगा मैली की मंदाकिनी की बहू दिखती हैं चांद सी खूबसूरत, यकीन न हो तो खुद ही देख लें



image Source

Enable Notifications OK No thanks