Bhojpuri Celebs: गर्लफ्रेंड काजल राघवानी से प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा, ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’; जानिए वजह


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की कपल जोड़ी प्रदीप पांडेय चिन्टू और काजल राघवानी का रोमांस इन दिनों सुर्खियों में है. वे एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी रोमांटिक जोड़ी की चर्चा सरेआम है. ये दोनों भोजपुरी फिल्म की नई रोमांटिक जोड़ी के रूप में सामने आए हैं. दोनों अपकमिंग फिल्म ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ में आने वाले हैं. इसकी शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के तमाम रमणीय स्थलों एवं मनमोहक वादियों में जोर शोर से की जा रही है.

‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ में फिर साथ होंगे चिंटू- काजल
इस फिल्म में एक बार फिर चिन्टू और काजल एक दूसरे के ऑपोजिट रोमांटिक लवर के रोल में दिखेंगे. ऑफ कैमरा हो या ऑन कैमरा सेट पर उनकी मस्ती खूब देखने को मिल रही है. उनकी कमेस्ट्री दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है. बता दें कि जाने माने फ़िल्म निर्देशक आदर्श जैन के कुशल निर्देशन में भोजपुरी फिल्म ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ की शूटिंग विधिवत पूजा-अर्चना के साथ भव्य मुहूर्त करके शुरू की गई. इस फिल्म को सुलझी हुई निर्मात्री अचला जैन व यामिनी जैन द्वारा निर्मित की जा रही है. यह फिल्म हर वर्ग के दर्शको को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है.

अनूप जलोटा गाएंगे गीत
दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में पदम् श्री अनूप जलोटा भी भक्तमय गीत के साथ दर्शकों को मन विभोर करते नज़र आएंगे. फिल्म के मुख्य कलाकार प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी के अलावा पदम श्री अनूप जलोटा, संजय पाण्डेय, मनोज टाईगर, देव सिंह, बीना पाण्डेय, सपना चौहान, रोहित सिंह मटरू, अभिनव तिवारी, शिव बालक वर्मा आदि हैं. फिल्म के कहानी के बारे में निर्देशक आदर्श जैन ने कहा कि ये कहानी बहुत ही अच्छी है जोकि आप सभी दर्शकों को आपके पुरानी यादों को ताजा कर देगी. साथ ही एक्शन, रोमांस, कॉमेडी, फैमली ड्रामा से भरपूर फिल्म है. बाकी आप सभी को फिल्म देखने के बाद सब पता चल जाएगा.

भोजपुरी के रीति-रिवाजों से भरपूर होगी ‘दिल सच्चा चेहरा झूंठा’
गौरतलब है कि यह फिल्म आदर्श जैन फिल्म सोशल वेलफेयर ट्रस्ट व आदर्श जैन फिल्मस हर्बल आयुर्वेद बैनर प्रस्तुत भव्य पैमाने पर पुरानी भोजपुरिया परंपरा, रीति-रिवाजों को समेटे हुए खाँटी माटी की महक से भोजपुरिया दर्शकों को ओत प्रोत करने के लिए बनाई जा रही है. भोजपुरी फिल्म दिल सच्चा चेहरा झूठा की निर्मात्री अचला जैन व यामिनी जैन हैं. कुशल निर्देशन की कमान आदर्श जैन संभाल रहे हैं. साथ ही इसकी स्क्रिप्टिंग, डायलॉग्स भी आदर्श जैन ने लिखे हैं. इस फिल्म के निर्माण में विशेष सहयोग धीरेंद्र त्रिपाठी कर रहे हैं और छायांकन रमेश कुमार का है. लाईन प्रोड्यूसर सन्तोष वर्मा हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film shooting, Kajal Raghwani, Pradeep pandey chintu



image Source

Enable Notifications OK No thanks