Bhojpuri Song: भोलेनाथ से बोले देसी स्टार समर सिंह, ‘मेहर चाही बीए पास ऐ बाबा’, वायरल हो गया वीडियो


सावन (Sawan Special Songs) के पवित्र महीने में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए. कांवड़िए उन गानों पर जमकर झूमे. लोगों ने काफी इन्जॉय किया. कांवरिया बाबा के धाम से जल लेकर लौट तो चुके हैं, मगर भोले की भक्ति का खुमार अब भी भोजपुरी स्टार्स के सिर से नहीं उतरा है. ऐसे में बेहतरीन गानों को गा चुके समर सिंह (Samar Singh) का नया म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri New Music video) ‘मेहर चाही बीए पास ऐ बाबा’ (Mehar Chahi BA Pass Ae Baba) रिलीज किया गया है, जिसमें वो भोले की भक्ति में लीन दिख रहे हैं. वो भी इसलिए कि उन्हें बीए पास बीवी मिल सके. उनके गाने को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मेहर चाही बीए पास ऐ बाबा’ (Mehar Chahi BA Pass Ae Baba) के वीडियो को PS Entertainment के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि समर सिंह बाबा भोलेनाथ (Samar Singh Bolbam Songs) से प्रार्थना कर रहे हैं कि उन्हें भी बीए पास बीवी मिल जाए. इसके लिए एक्टर बाबा को खुश करते हुए दिख रहे हैं. उनका ये गाना कुंवारों के लिए है, जो अपने लिए एक जीवन साथी की तलाश में हैं. कुंवारों के लिए ये एकदम ही खास गाना है. वीडियो में एक्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘बित गईल लागन ना ही लागल हरदी… हे महादानी कृपा हम पर कर दीं… रउए पs बाटे विश्वास ए बाबा… लेके आईल बानी दिल में आश ए बाबा मेहर चाही हमके बीए पास ए बाबा’.

वीडियो में एक्टर को देखा सकता है कि वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं और अपनी अरदास को लेकर भोलेनाथ के पास गए हुए हैं. वो उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी प्यार मिल रहा है. इसे एक ही दिन में चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को लोग बार-बार देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं. फैंस तो अपने चहेते स्टार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे समर सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसके लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. इसके अलावा अगर समर के बोलबम गानों (Samar Singh Bolbam Songs) की बात की जाए तो उनका गाना ‘साड़ी चाही बधवा छाप’, ‘देवघर चली लेके अपाची’, ‘शिव जोगिया बसे ले काशी में’, ‘बाबा खातिर इहे ब्रांड होला’, ‘लेके सइयां हीरोपुच’ और ‘शंखपोला ले अईहs ना’ जैसे गाने गा चुके हैं. सिंगर के इन सभी गानों को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिला है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks