Neelam giri Dance Video: नीलम गिरी ने समर सिंह के Bhojpuri Song पर दिखाए गजब मूव्स, फैन बोला- ‘जिया करेजा’


भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) पिछले दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) के चुनाव प्रचार में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में डटी हुई थीं. अब वहां से चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद वो अपने घर लौट चुकी हैं और फिर से एक बार उन्होंने अपना रील वीडियो बनाना शुरू कर दिया है. ऐसे में चुनाव प्रचार करके घर लौटी एक्ट्रेस ने समर सिंह के ट्रेंडिंग भोजपुरी सॉन्ग (Trending Bhojpuri Song) ‘सइयां दावतारे’ (Saiya davatare) पर अपनी कमर लचकाई है.

नीलम गिरी ने अपना डांस वीडियो (Neelam giri dance Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपने समर सिंह के ट्रेंडिंग गाने (Samar Singh Trending song) ‘सइयां दावतारे’ (Saiya davatare) पर अपनी पतली कमरिया लचका रही हैं. वहीं, वीडियो में उनके शानदार डांस मूव्स के अलावा आपको कातिलाना एक्सप्रेशंस भी देखने के लिए मिलेंगे. अपनी पतली कमरिया पर तो वो लाखों लोगों को घायल कर देती हैं और एक बार फिर से उन्होंने यही किया है. अपनी किलर अदाओं का लोगों को कायल बना दिया है. इनके भोजपुरिया दर्शकों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यही वीडियो नहीं इससे पहले भी जब भी कोई वीडियो आया है तो वो चंद घंटों में ही वायरल हो गया है. इनके लेटेस्ट डांस वीडियो को 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस भी इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

अगर यूजर्स के कमेंट्स की बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा, ‘जोरदार’. दूसरे ने लिखा, ‘जिया हो करेजा’. तीसरे ने लिखा, ‘सुपर नीलम गिरी जी’. चौथे ने लिखा, ‘खूब गर्दा उड़ा रही हो नीलम जी’. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत ही क्यूट हैं’. इसी तरह से लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा समर सिंह का गाना
आपको बता दें कि नीलम गिरी समर सिंह (Neelam giri-Samar Singh) के जिस गाने पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं वो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाना ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare) को 34 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये 26वें नंबर पर टॉप म्यूजिक में ट्रेंड कर रहा है. गाने को समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाया है और इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडे हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा हैं. कोरियोग्राफर मुकेश माइकल हैं.

Tags: Bhojpuri, Neelam giri, Samar Singh, Viral Bhojpuri Songs



image Source

Enable Notifications OK No thanks