Bhojpuri Song: समर सिंह और शिल्पी राज का गाना ‘कोको कोला ए सइयां’ हुआ रिलीज, कोमल सिंह ने दिखाए गजब मूव्स


भोजपुरी में म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने हर दिन रिलीज होते रहते हैं. इन दिनों सावन की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिल रही है. हर कोई भोले की भक्ति में लीन और भक्तिमय माहौल बनाता दिख रहा है. ऐसे में समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के नए गाने ने तो पूरा माहौल ही बदल दिया है. सावन के मौके पर रिलीज किया गया इस जोड़ी का नया गाना है तो बोलबम सॉन्ग (Bhojpuri Bolbam Songs) मगर इसमें उनके और एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) के बीच जबरदस्त डांस मूव्स देखने के लिए मिल रहा है, जो कि कमाल का है. इस गाने के बोल ‘कोको कोला ए सइयां’ (Coco Cola Ae Saiyan) हैं.

भोजपुरी गाना ‘कोको कोला ए सइयां’ (Bhojpuri gana Coco Cola Ae Saiyan) को समर सिंह और शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है और सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देसी स्टार समर के साथ एक्ट्रेस कोमल सिंह (Samar Singh-Komal Singh) दिखाई दे रही हैं. दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जहां समर और शिल्पी की आवाज ने इस गाने में जान ही डाल दी है वहीं, कोमल सिंह ने अपने कमाल के डांस मूव्स से दर्शकों का दिल ही जीत लिया है.

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर समर सिंह कोमल के साथ कांवड़िए के लिवाज में हैं और वो चिल्लम फूंककर भोले की भक्ति में लीन हो रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस हैं कि चाट और समोसे देखकर उनके मुंह में पानी आ जाता है साथ ही वो अपने ऑनस्क्रीन पति समर से कोका कोला मांगती हैं. वो कह रही हैं कि उन्हें गर्मी लग रही है और कोका कोला पिला दें. इस पर सिंगर कहते हैं कि पहले भोलेनाथ पर जल चढ़ा दो फिर तुमको सब कुछ खिलाऊंगा, जो कहोगी वो.

समर सिंह के वीडियो (Samar Singh Video) को 57 हजार से भी ज्यादा व्यूज महज कुछ ही देर में मिले हैं और साढ़े तीन हजार से ज्यादा तो लाइक्स भी मिले हैं. अगर गाना ‘कोको कोला ए सइयां’ (Coco Cola Ae Saiyan) के बात की जाए तो इसे जहां समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. वहीं इसके वीडियो को कोमल सिंह पर फिल्माया गया है. इसके राइटर हरिंद्र हरियाली हैं. म्यूजिक एडिआर आनंद ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. प्रोडक्शन हेड जुबैर शाह हैं. इसके आर्ट डायरेक्टर इकबाल खान हैं. असिस्टेंट कोरियोग्राफर जैक्सन और मोनू हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Samar Singh, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks