Bhojpuri Song: सिंगर सोनू सिंह ने पल्लवी सिंह संग लगाया रोमांस का तड़का, एक्ट्रेस बोली- ‘दुबर बानी राजा’


भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में जहां इन दिनों एक के बाद एक बोलबम गीत शिव को समर्पित किए जा रहे हैं. वहीं, इसी बीच अब सिंगर सोनू सिंह (Sanu Singh Appi Prathi) ने सारा माहौल ही बदल दिया है. इनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Latest Music Video) रिलीज किया जा चुका है, जिसके बोल ‘दुबर बानी राजा’ (Dubar Baani Raja) है. इसमें वो को-एक्ट्रेस पल्लवी सिंह के साथ जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. जहां माहौल शिव की भक्ति में भक्तिमय बना था वहीं अब इस गाने ने रोमांटिक डोज में बदल दिया है.

सिंगर और एक्टर सोनू सिंह का नया म्यूजिक वीडियो ‘दुबर बानी राजा’ (Dubar Baani Raja) को SS Music World के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस चैनल से पहले भी बोलबम गीत और रोमांटिक वीडियो जारी किए जा चुके हैं. इसे हाल ही में लॉन्च किया गया है और इस पर रिलीज होने वाले गानों को भी दर्शक ठीक-ठाक रिस्पांस दे रहे हैं. खैर, अब इस पर रिलीज किए गए सोनू सिंह और एक्ट्रेस पल्लवी सिंह के गाने की बात की जाए तो इनका वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) बेहद ही रोमांटिक है. बारिश के मौसम में ये गाना तो आपका मूड ही बदल देगा. वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू रोमांटिक मूड में होते हैं और वो पत्नी बनी को-एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहते हैं मगर वो मना करते हुए नजर आती हैं. लेकिन फिर भी सोनू रोमांस का तड़ा लगा ही देते हैं.

सोनू कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘काहे तू दूर रहेलू ए गोरी… तनको ना ताकेलू तू हमारा ओरी… देतारु काहे ला हमरा तू सजा’. वहीं, एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अरे छोड़ दा बलम जी…छोड़ा दा कमरिया से झूलन हो बलम जी… दुबर बानी राजा’. इतना कहकर पल्लवी अपने जो लटके-झटके दिखाती हैं वो कमाल के होते हैं. दर्शक तो उनकी हर अदा पर फिदा हो गए हैं. उनके डांस और एक्सप्रेशंस ने तो सभी को दीवाना बना लिया है. इनके रोमांस से भरे वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं.

भोजपुरी गाना ‘दुबर बानी राजा’ (Bhojpuri gana Dubar Baani Raja) को सोनू सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है साथ ही उन्होंने में एक्ट्रेस पल्लवी सिंह (Pallavi Singh) के साथ रोमांस का तड़का भी लगाया है, जिनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स भुट्टा भुटानी (सत्या) ने लिखे हैं. गाने का निर्माण SS MUSIC WORLD के बैनर तले किया गया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks