Bhojpuri Video: शिल्पी राज के गाने ‘हरियर बिंदिया’ पर नीलम गिरी ने लचकाई कमर, कायल हुए फैंस ने किए कमेंट्स


भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) अपने डांस और एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो या फिर डांस वीडियो आता है तो वो धमाल ही मचा जाते हैं. फैंस तो उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बीते दिनों वो निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के चुनाव प्रचार में डटी हुई थीं. वहां से लौटने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और अपने एक से बढ़कर वीडियो से खूब धमाल मचा रही हैं. ऐसे में अब उनका लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो शिल्पी राज के गाने ‘हरियर बिंदिया’ (Hariyar Bindiya) पर शानदार डांस (Neelam giri Dance) स्टेप्स दिखा रही हैं. इसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

नीलम गिरी का डांस वीडियो (Neelam giri Dance video) एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो शादीशुदा महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं. गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसमें शादीशुदा गेटअप में वो अपने कमाल के एक्सप्रेशंस से फैंस का दिल जीत रही हैं. वीडियो में वो ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘हरियर बिंदिया’ (Hariyar Bindiya) जबरदस्त एक्सप्रेशंस के साथ ही शानदार डांस मूव्स भी दिखा रही हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस तो अपनी चहेती एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

नीलम गिरी के डांस वीडियो (Neelam giri Viral video) पर एक यूजर ने लिखा, ‘गजब का कमर हिलाती हो’. दूसरे ने लिखा, ‘वाह गजब वीडियो’. तीसरे ने लिखा, ‘ऐसी हॉट मत बना कीजिए गर्मी है बहुत’. चौथे ने लिखा, ‘क्या ब्यूटीफुल साड़ी में लग रही हैं आप’. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘नंबर एक बाड़ू हो’. इसी तरह से लोग इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नीलम गिरी के डांस वीडियो को 39 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ये खूब वायरल हो रहा है.

अगर नीलम गिरी (Neelam giri Upcoming Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही किसी बोलबम गाने में दिखाई देने वाली हैं. इसके सेट से उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की है मगर अभी तक गाने के बोल के बारे में खुलासा नहीं किया है. इसके अलावा वो निरहुआ के साथ फिल्म ‘आनंद आश्रम’ (Anand Asaram) में दिखाई देने वाली हैं. इसे मनोज नारायण द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और उमा शंकर प्रसाद इसके प्रोड्यूसर हैं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Neelam giri



image Source

Enable Notifications OK No thanks