लिएंडर पेस को तगड़ा झटका, पत्नी ने जीता घरेलू हिंसा केस, हर महीने टेनिस स्टार देंगे लाखों


मुंबई की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मॉडल-एक्ट्रेस रिया पिल्लई (Rhea Pillai) के द्वारा फ़ाइल किए गए घरेलू हिंसा केस पर फैसला सुनाया है. रिया ने 2014 में अपने एक्स लिव इन पार्टनर लिएंडर पेस के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. 6 साल से चल रहे मामले में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोमल सिंह राजपूत ने पिछले महीने फैसला सुनाया था जो अब सामने आया है. 

आपको बता दें कि कोर्ट का फैसला टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (Leander Paes) के खिलाफ गया है. कोर्ट ने उन्हें रिया को हर महीने 1.50 लाख रुपये गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है. कोर्ट ने आदेश दिया है कि अगर पेस रिया के साथ अपना शेयर्ड घर छोड़ना चाहते हैं तो उन्हें रिया को मासिक किराए के तौर पर 50,000 रुपये देने होंगे. इसके अलावा उन्हें 1 लाख रुपये प्रति माह मेंटेनेस के तौर पर भी उन्हें चुकाने होंगे.

कोर्ट ने ये भी कहा है कि अगर रिया पेस के मुंबई में बांद्रा स्थित घर में रहना चाहती हैं तो उन्हें गुजारा भत्ता नहीं दिया जाएगा. लिएंडर के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस के सारे सबूत सही पाए गए हैं. वह कई तरीकों से घरेलू हिंसा के मामले में लिप्त थे. आपको बता दें कि रिया और लिएंडर तकरीबन 8 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों की एक बेटी भी है जिसकी कस्टडी कोर्ट ने 2008 में रिया को सौंप दी थी.


रिया ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करते हुए कहा था कि लिव इन रिलेशनशिप के दौरान लिएंडर उनके साथ बदसलूकी करते थे. वह बेटी की परवरिश में भी सहयोग नहीं करते थे और उसके बीमार पड़ने पर भी कभी उसे देखने तक नहीं आते थे. दूसरी तरफ लिएंडर इन दिनों एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर साथ नज़र आते हैं हालांकि इन्होंने अब तक अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है.

Mahima Chaudhry Life: Leander Paes से ब्रेकअप, नाकाम शादी और दो बार झेला मिसकैरिज, कुछ ऐसी है Mahima Chaudhry की लाइफ

कभी Sanjay Dutt की दूसरी पत्नी के साथ लिव इन में रहते थे Leander Paes, बेहद बुरा हुआ था रिश्ते का अंजाम!

image Source

Enable Notifications OK No thanks