साज के रंग में रंगी बिग बॉस फेम अफसान ख़ान, शेयर किया ये खूबसूरत प्री वेडिंग वीडियो


Afsana Khan and Saajz Sharma Wedding Photo: बिग बॉस 15 ( Bigg Boss 15) फेम और फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना ख़ान (Afsana Khan) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड साज शर्मा (Saajz Sharma) से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अफसाना और साज आज सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. कल यानी 18 फरवरी को अफसाना के हाथों में साज के नाम की महंदी लगाई जिसमें सिंगर ने जमकर मस्ती की. अफसाना के शादी के फंक्शन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं जिनमें सिंगर के चेहरे पर साज की दुल्हन बनने की खुशी साफ नज़र आ रही हैं.

अफसाना ख़ुद भी लगातार अपने इंस्टाग्राम पर  अपनी शादी के फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रही हैं. इसी बीच सिंगर ने इंस्टा पर अपना और साज का बड़ा रोमांटिक सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे खोए नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो दोनों के प्री वेडिंग शूट के दौरान का है. देखें वीडियो


इससे पहले अफसाना ने अपनी मेहंदी और हल्दी के फंक्शन की फोटोज़ भी शेयर की थीं. अपनी मेहंदी में अफसाना और साज ने एक जूसा आउटफिट कैरी किया था. दोनों ने ही मेहंदी कलर का कुर्ता पायजामा पहना था जिसके साथ सिंगर ने लाला रंगी की चुन्नी ओढ़ी थी. वहीं हल्दी में अफसाना पीले रंग का लहंग और साज पीले रंग का कुर्ता सफेद पायजामा पहने नज़र आए थे. अफसाना की शादी में उनके दोस्त और बिग बॉस 15 एक्स कंटेस्टेंट्स डोनल बिष्ट, उमर रियाज ने भी शिरकत की है. इनके अलावा राखी सवांत, हिमांशी खुराना और शेफाली बग्गा भी अपनी दोस्ती की शादी के जश्न में शामिल हुए. 






image Source

Enable Notifications OK No thanks