बड़ी खबर: तेज गेंदबाज शोएब ने हाथ की कलाई काटी, अस्पताल में नाजुक हालत में हैं भर्ती


कराची. दक्षिणी सिंध प्रांत के हैदराबाद के युवा क्रिकेटर ने आत्महत्या का प्रयास किया, क्योंकि उसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की इंटर सिटी चैंपियनशिप के लिए उसकी घरेलू टीम में नहीं चुना गया. तेज गेंदबाज शोएब ने अपनी कलाई काट थी और परिवार के सदस्य उसे मंगलवार को आपात स्थिति में अस्पताल लेकर गए. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि इंटर सिटी चैंपियनशिप के लिए ट्रायल के बाद कोच ने शोएब को टीम में नहीं चुना, जिसके बाद उसने अवसाद के कारण खुद को कमरे में बंद कर लिया.

परिवार के सदस्य ने कहा, ‘हमें वह अपने कमरे के बाथरूम में मिला और उसकी कलाई कटी हुई थी. वह बेहोश था और हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.’ फरवरी 2018 में कराची के अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद जारयाब ने शहर की अंडर-19 टीम से बाहर किए जाने पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस कारण विवाद की स्थिति बनी हुई है.

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी एक टीम से खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप, आधा दर्जन से अधिक को मौका

INDW vs SLW: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत टी20 में इतिहास रचने के करीब, भारत-श्रीलंका की भिड़ंत कल से

पूर्व कप्तान भी अस्पताल में

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास का लेकर बड़ी खबर आई थी. उनकी तबीयत खराब है और लंदन के निजी अस्पताल के आईसीयू में उनकी इलाज चल रहा है. वो हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, जहीर 3 दिन तक ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे. लंदन की फ्लाइट पकड़ते वक्त वो कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे. जब वो लंदन पहुंचे, तो उन्हें किडनी में तकलीफ और निमोनिया की शिकायत हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

Tags: Pakistan, Pcb

image Source

Enable Notifications OK No thanks