Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन में हिस्सा लेंगी अंजलि अरोड़ा! मेकर्स के साथ जारी बातचीत


टेलीविजन के मशहूर और चर्चित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस शो के 15 सीजन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अब मेकर्स जल्द ही इसका नया सीजन लाने की तैयारी में हैं। नए सीजन की खबरें सामने आने के बाद से ही अब इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर सुगबुगाहट तेज हे गई है। इसी क्रम हाल ही में इस शो के कंटेस्टेंट के बारे एक नई जानकारी सामने आई हैं। ताजा रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के लिए अब अंजलि अरोड़ा से संपर्क किया गया है।

सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम गाने पर अपना छोटा वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं अंजलि ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप की सेकंड रनर बनीं थी। इस शो में मुनव्वर फारुकी के साथ उनकी खास बॉन्डिंग सबसे ज्यादा चर्चित रही थी। उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और मुनव्वर फारूकी के साथ प्यारे पलों के लिए बहुत लोकप्रियता हासिल की। दोनों की इस जोड़ी को दर्शक इतना पसंद करते थे कि प्रशंसकों ने उन्हें मुंजाली नाम दिया था।

इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में यह बताया गया था कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में मुनव्वर फारुकी भी नजर आ सकते हैं। बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के लिए मेकर्स ने मुनव्वर को भी अप्रोच किया था। हालांकि, वह इस शो का हिस्से बनेंगे या नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं है। बता दें कि मुनव्वर फारुकी एम एक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होने वाले शो लॉक अप के विजेता रह चुके हैं। 

वहीं, बिग बॉस 16 में मुनव्वर और अंजलि के अलावा में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अश्मीर महाजानी, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, माही विज जैसे कलाकारों का नाम भी शामिल हैं।  हालांकि,अभी तक इनमें से किसी भी नाम पर मुहर नहीं लगी है। इससे पहले प्रसारित हुए बिग बॉस के बीते सीजन में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीत हासिल कर 15वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। 

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks